Delhi Weather: मानसून पर अभी नहीं लगेगा ब्रेक, मौसम विभाग ने जारी किया दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2433616

Delhi Weather: मानसून पर अभी नहीं लगेगा ब्रेक, मौसम विभाग ने जारी किया दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट

Weather: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की विदाई का समय नजदीक आ गया है, लेकिन मानसून जाने का नाम नहीं ले रहा. वहीं मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले कुछ दिनों के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की मानें तो आज राजधानी के किसी-किसी इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है,

Delhi Weather: मानसून पर अभी नहीं लगेगा ब्रेक, मौसम विभाग ने जारी किया दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट

Delhi NCR Weather Today: दिल्ली-एनसीआर में मौसम एक बार फिर से करवट लेने वाला है. सोमवार को दिनभर धूप रहने के बाद मंगलवार से तीन दिन तक दिल्ली में हल्की बारिश के आसार बने हुए हैं. ऐसे में अभी मानसून विदाई लेने के मन में नहीं है. ऐसे में लोगों को मानसून की विदाई के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने दिल्ली और उसके आस-पास के राज्यों के पहाड़ों पर फिर से बारिश का अलर्ट जारी किया है. 

दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट
दिल्ली-एनसीआर में मानसून की विदाई का समय नजदीक आ गया है, लेकिन मानसून जाने का नाम नहीं ले रहा. वहीं मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले कुछ दिनों के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की मानें तो आज राजधानी के किसी-किसी इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है, लेकिन बारिश का वजह तापमान में कोई भी गिरावट देखने को नहीं मिलेगी.  मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें: Haryana में BJP का कार्यकाल इतना खराब रहा कि बदला CM, अब हार पक्की: सौरभ भारद्वाज

18 और 19 सितंबर को भी हल्की बारिश का संभावना
मौसम विभाग के अनुसार गुरुग्राम और फरीदाबाद में आज बारिश के आसार नहीं है, लेकिन 18 और 19 सितंबर को हल्की बारिश का संभावना जताई है. गाजियाबाद और नोएडा में भी 17 और 18 सितंबर को बारिश के आसार है. वहीं 22 सितंबर तक शहरों में बादलों की आवाजाही जारी रहने वाली है. आईएमडी ने 18 सितंबर को दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. बुधवार को दिल्ली में तेज हवाओं और गरज-चमक के साथ मध्यम स्तर की बारिश देखने को मिल सकती है. 19 सितंबर को गुरुग्राम और फरीदाबाद में भारी अलर्ट जारी किया गया है. 19 सितंबर के दिन दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश के आसार काफी कम है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news