Delhi Weather: बारिश से मिली राहत रहेगी बरकरार, जानें दिल्ली में कब तक होगी झमाझम बरसात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2322202

Delhi Weather: बारिश से मिली राहत रहेगी बरकरार, जानें दिल्ली में कब तक होगी झमाझम बरसात

Delhi Weather: मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले 5 दिनों तक दिल्ली में मौसम खुशनुमा बना रहेगा. कई इलाकों में मध्यम से तेज बारिश हो सकती है. वहीं बारिश की वजह से अधिकतम तापमान में भी कमी आएगी.

Delhi Weather: बारिश से मिली राहत रहेगी बरकरार, जानें दिल्ली में कब तक होगी झमाझम बरसात

Delhi Weather: भीषण गर्मी का सितम झेल रहे दिल्लीवासियों को बड़ी राहत मिली है. पिछले दो दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है. साथ ही अधिकतम तापमान में भी कमी आई है. मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले 5 दिनों तक दिल्ली में मौसम खुशनुमा बना रहेगा. कई इलाकों में मध्यम से तेज बारिश हो सकती है. वहीं बारिश की वजह से अधिकतम तापमान में भी कमी आएगी.

गुरुवार को राजधानी दिल्ली में बारिश की वजह से अधिकतम तापमान में कमी आई. गुरुवार का अधिकतम तापमान 31.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 6 डिग्री सेल्सियस कम है. वहीं न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी देखने को मिली. 

ये भी पढ़ें- Hisar Band Live Update: हिसार में आज व्यापारियों ने किया बंद का ऐलान, पेट्रोल भी नहीं मिलेगा

आज के मौसम का हाल
राजधानी दिल्ली में आज मौसम खुशनुमा बने रहने के आसार हैं. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है. सारा दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने आज राजधानी दिल्ली के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. 

दिल्ली की हवा भी सुधरी
राजधानी दिल्ली में बारिश की वजह से जहां लोगों को गर्मी से निजात मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर दिल्ली की हवा में सुधार आया है. गुरुवारा को दिल्ली की हवा इस साल सबसे साफ रही. दिल्ली की वायु गुणवत्ता सूचकांक 61 दर्ज किया गया, जो 'संतोषजनक' श्रेणी में आता है. 

जलभराव से परेशानी
बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी देखने को मिली, जिससे लोगों को परेशानी हुई. वहीं कुछ रास्तों पर पानी भर जाने की वजह से यातायात भी प्रभावित हुआ. 

 

Trending news