Weather Update: UP सहित इन राज्यों में झमाझम बारिश के आसार, जानें Delhi में कैसा रहेगा मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2123847

Weather Update: UP सहित इन राज्यों में झमाझम बारिश के आसार, जानें Delhi में कैसा रहेगा मौसम

Delhi-NCR Weather Update: पहाड़ी इलाकों में जारी बर्फबारी का असर राजधानी दिल्ली में भी देखने को मिल रहा है, सुबह और शाम के समय हल्की ठिठुरन बनी हुई है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दिनों में एक बार फिर दिल्ली के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा और बारिश हो सकती है. 

Weather Update: UP सहित इन राज्यों में झमाझम बारिश के आसार, जानें Delhi में कैसा रहेगा मौसम

Delhi-NCR Weather Update: राजधानी दिल्ली सहित समूचे उत्तर भारत में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. सुबह के समय हल्के कोहरे को बाद दिनभर खिली तेज धूप से लोगों को ठंड के सितम से राहत मिली है. हालांकि, पहाड़ी इलाकों में जारी बर्फबारी का असर राजधानी दिल्ली में भी देखने को मिल रहा है. सुबह और शाम के समय हल्की ठिठुरन बनी हुई है. मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दिनों में एक बार फिर दिल्ली के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा और बारिश हो सकती है. 

आज के मौसम का हाल
आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस के आस-पास बने रहने की संभावना है. सुबह के समय हल्की धुंध के बाद मौसम साफ रहेगा. आज 4 से 5 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी, जिसकी वजह से सुबह और शाम के समय ठिठुरन बनी रहेगी. 

कल का मौसम
गुरुवार को राजधानी दिल्ली का अधिकतम तापमान 26.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री ज्यादा है. वहीं न्यूनतम तापमान 11 डिग्री के आस-पास बना रहा. गुरुवार को भी सुबह के समय हल्की धुंध के बाद दिन का मौसम साफ रहा. 

ये भी पढ़ें- Gold-Silver Price: सोना की चमक फीकी, चांदी के भी गिरे दाम, जानें अपने शहर के रेट

इन राज्यों में बारिश के आसार
मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटे में पश्चिमी विक्षोभ के असर की वजह से उत्तर भारत सहित कई राज्यों में बारिश के आसार हैं. आज यूपी, पश्चिम बंगाल, नॉर्थ झारखंड, बिहार, अरुणाचल प्रदेश और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी या हल्की बारिश हो सकती है. 

फिर सक्रिय होगा वेस्टर्न डिस्टर्बेंस
राजधानी दिल्ली में एक बार फिर वेस्टर्न डिस्टर्बेंस सक्रिय होने की संभावना है, जिसकी वजह से सोमवार से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से सोमवार और मंगलवार को दिल्ली के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हो सकती है. हालांकि, मौसम में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा.

Trending news