करोल बाग में स्थित आकाश गंगा कोरियर में लगी जबरदस्त आग, 9 दमकल की गाड़िया मौके पर मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1286045

करोल बाग में स्थित आकाश गंगा कोरियर में लगी जबरदस्त आग, 9 दमकल की गाड़िया मौके पर मौजूद

करोल बाग में बीती रात 10 बजे के करीब आकाश गंगा कोरियर में आग लगने से चारों तरफ हड़कंप मच गया और देखते ही देखते आग चारों तरफ फैल गई. मौके पर दमकल विभाग की 9 गाड़ियां मौजूद थी जिन्होंने कड़ी मशक्त के बाद भीड़ आग पर काबू पाया, फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई. 

करोल बाग में स्थित आकाश गंगा कोरियर में लगी जबरदस्त आग, 9 दमकल की गाड़िया मौके पर मौजूद

Karol Bagh Fire News: करोल बाग के देश बंधु गुप्ता रोड स्थित आकाश गंगा कोरियर में लगी जबरदस्त आग दमकल की 9 गाड़ियों ने करीब तीन घंटे में पाया आग पर काबू. आग की वजह से तीन मंजिला इमारत जलकर खाक हो गई है और लाखों का माल राख हो गया है. फिलहाल, किसी के हताहत होने की खबर अभी तक सामने नहीं आई है. कर्मचारी के मुताबिक आग पार्सल में लगी जिसके बाद पार्सल में विस्फोट हो गया. 

खबरों की मानें तो करोल बाग के देशबंधु गुप्ता रोड स्थित अकाश गंगा कोरियर में रात करीब 10 बजे के आसपास अचानक आग लग गई, जिस समय आग लगी थी उस समय वहां पर 30 से 35 लोग काम कर रहे थे. काम करने वाले कर्मचारी के मुताबिक एक पार्सल में अचानक धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते उसमें से चिंगारियां निकलने लगी जिसकी वजह से आघ पूरी तरह से फैल गई.

उन्होंने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते उसने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया, हालांकि राहत की बात यह रही कि किसी के घायल होने की कोई सूचना अभी तक सामने नहीं है, लेकिन लाखों का माल जलकर खाक हो गया है. सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर आग लगने की वजह क्या है क्योंकि जो वहां पर कर्मचारी काम कर रहे थे उसके मुताबिक आग पहले पार्सल में लगी थी. 

कर्मचारी के मुताबिक आग बुझाने वाले सिलेंडर से बुझाने की कोशिश की लेकिन अचानक विस्फोट हो गया और उसकी वजह से सभी लोग तुरंत बाहर निकल गए. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक आघ जबरदस्त तरीके से चारों तरफ फैली हुई थी जिसके बाद दमकल विभाग को फोन किया गया और दमकर की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया. 

जबकि और लोगों का कहना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है लेकिन यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर आग लगने की आखिरी वजह क्या है. 

Trending news