Delhi News: AAP का BJP पर वार, प्रियंका कक्कड़ बोलीं- दिल्ली में सबसे सस्ती बिजली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2336015

Delhi News: AAP का BJP पर वार, प्रियंका कक्कड़ बोलीं- दिल्ली में सबसे सस्ती बिजली

Delhi News: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच ठनी हुई है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली में सबसे सस्ता बिजली दर है. यह पूरे देश में सबसे कम है, जबकि सबसे महंगा बिजली के रेट्स गुजरात में हैं.

Delhi News: AAP का BJP पर वार, प्रियंका कक्कड़ बोलीं- दिल्ली में सबसे सस्ती बिजली

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में पेड़ों की कटाई को लेकर आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने भाजपा पर निशाना साधा है. पेड़ों की कटाई को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता एलजी की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं.  प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि भाजपा का काम लोगों को गुमराह करना है. भाजपा ने भ्रम फैलाया है. सतवारी रिज एरिया में एक भी पेड़ काटने के लिए सुप्रीम कोर्ट के अनुमति की जरूरत होती है. एलजी ने सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करने की कोशिश की. एलजी ने सुप्रीम कोर्ट में पेड़ काटे जाने से इनकार किया. आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली को प्रदूषणमुक्त बनाने के लिए काम कर रही है. केजरीवाल सरकार ने राजधानी में 24 घंटे बिजली की सप्लाई शुरू की. इससे जिससे जनरेटर और इन्वर्टर का इस्तेमाल बंद हुआ है.

केजरीवाल सरकार ने PNG इंडस्ट्री को बढ़ावा दिया
उन्होंने कहा, "प्रदूषण रोकने के लिए केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में पीएनजी फ्यूल इंडस्ट्री को बढ़ावा दिया है. साथ ही दिल्ली के अंदर सीएनजी बसों को भी बढ़ाया है. ईवी पॉलिसी के तहत दिल्ली में बसों को इलेक्ट्रिक किया. आज दिल्ली के भीतर करीब 1800 चार्जिंग स्टेशन हैं. दस वर्षों में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में 24 फीसद एरिया को ग्रीन एरिया बनाय. "

देश में सबसे सस्ती बिजली दिल्ली में
उन्होंने कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार काम कर रही है और दूसरी तरफ भाजपा के लोग हमारे प्रयासों को खराब करने की कोशिश में लगे हुए हैं. एलजी पूंजीपतियों के हित में पेड़ कटवाते हैं. बिजली के बिलों में बढ़ोतरी को लेकर उन्होंने बताया कि देशभर में सबसे सस्ती बिजली दिल्ली में मिलती है. भाजपा को अपनी नौटंकी बंद कर देनी चाहिए. दिल्ली में दो सौ यूनिट बिजली फ्री है, पंजाब में बिजली फ्री मिलती है. 24 घंटे बिजली सिर्फ दिल्ली में मिलती है. लोगों सब पता है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: GTB अस्पताल में गोलीबारी, इलाज कराने आए शख्स की गोली मारकर हत्या

गुजरात में मिलती है सबसे महंगी बिजली
उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में सबसे महंगी बिजली मिलती है. यूपी और हरियाणा में आठ-आठ घंटे तक पावर कट होती है, और बिजली भी महंगी मिलती है. अब लोग समझदार हो गए हैं. यही कारण है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 240 सीटों पर सिमट गई. अब भाजपा को नकारात्मक राजनीति बंद कर देनी चाहिए.

Trending news