Delhi News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने परिवार को लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1809629

Delhi News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने परिवार को लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

Delhi News: सोशल मीडिया पर गुरुवार को मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. जांच में पता चला कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार का है. 30 जुलाई को टैंकर से पानी भरने को लेकर दो परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें दोनों परिवारों के बीच लाठ-डंडे व रॉड से जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक परिवार के 4 लोग घायल हो गए थे. पड़ोसियों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

Delhi News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने परिवार को लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

Delhi News: राजधानी दिल्ली में लोग जरा जरा सी बातों को लेकर इतने गुस्से में आ जाते हैं कि वह एक दूसरे की जान लेने पर भी उतारू हो जाते हैं. एक ऐसा ही खतरनाक मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सोनिया विहार इलाके के अंबे एनक्लेव चौहान पट्टी का यह दिल को दहला देने वाला मामला 30 जुलाई का बताया जा रहा है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि वह 30 जुलाई को सुबह पानी के टैंकर पर पानी लेने गई हुई थी, तभी उसी इलाके के लड़कों ने लड़की के साथ पानी के टैंकर से पानी भर रही लड़की के साथ छेड़छाड़ की जब पीड़ित लड़की ने इस बात की कंप्लेंट पुलिस में देने की धमकी दी तो आरोपी लड़कों ने जान से मारने की भी धमकी दी पीड़ित परिवार का ऐसा आरोप है.

ये भी पढ़ें: Nuh News: नूंह हिंसा को लेकर हरियाणा सरकार एक्शन मोड में, अवैध घुसपैठियों की झुग्गी झोपड़ियों पर चलाया बुलडोजर

 

जब पीड़ित लड़की और उसके परिवार ने लड़कों के परिवार से इस बात की शिकायत की तो आरोपी लड़कों ने पीड़ित परिवार पर लोहे की रॉड और लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे पीड़ित परिवार के तीन से चार लोग मां, बहन, भाई, गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें पीड़ित की मां और भाई बहन को गंभीर चोटें आई हैं. जिनका इलाज चल रहा है. तस्वीरें इतनी खतरनाक है कि हम आपको दिखा भी नहीं सकते. इस घटना की एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें आरोपी युवक लाठी-डंडों लोहे की रॉड से पीड़ित परिवार पर हमला कर रहे हैं.

पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि सोनिया विहार थाना पुलिस की कार्रवाई से हम संतुष्ट नही है. पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए दर दर की ठोकर खा रहा है. अब पीड़ित परिवार उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी से मिलने के लिए पहुंचा है और इंसाफ की गुहार भी लगाई है. पीड़ित परिवार ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी से सोनिया विहार थाने से संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी आरोप लगाए हैं. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस वालों ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया और पानी की घटना से इस मामले को जोड़ दिया, जबकि आरोपियों ने उनके साथ बदतमीजी की थी गंदे गंदे कमेंट पास किए थे.

उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी ने पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने की बात कही है. अब देखना होगा कि पीड़ित परिवार को कब इंसाफ मिलेगा या फिर यह पीड़ित परिवार यूं ही दर दर की ठोकरें खाता फिरेगा. पुलिस मामले में गैर इरादन हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच कर रही है. वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि सोनिया विहार 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जो लोग इस मामले में शामिल थे उन लोगों की पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

Input: Rakesh Kumar

Trending news