Delhi News: बीजेपी ने कराया महिला सम्मान सम्मेलन, नारी शक्ति ने कहा, अबकी बार 400 पार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2118627

Delhi News: बीजेपी ने कराया महिला सम्मान सम्मेलन, नारी शक्ति ने कहा, अबकी बार 400 पार

Delhi News: सांसद रमेश बिधूड़ी ने बताया कि इस कार्यक्रम को रखने का मकसद ये है कि मोदी सरकार के दस वर्षों की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाई जाए. साथ ही मोदी सरकार ने खासकर महिलाओं के लिए 33% आरक्षण, तीन तलाक, मातृ वंदना, स्टार्टअप इंडिया के तहत रोजगार देने का काम किया है.

Delhi News: बीजेपी ने कराया महिला सम्मान सम्मेलन, नारी शक्ति ने कहा, अबकी बार 400 पार

Delhi News: दिल्ली के दक्षिणी लोकसभा मे बीजेपी ने महिला सम्मान सम्मेलन किया. इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं जुटीं. सांसद रमेश बिधूड़ी संग अन्य कई महिला सांसदों ने शिरकत किया इस दौरान महिलाओं ने कहा अबकी बार 400 के पार.

दक्षिणी दिल्ली लोकसभा मे भारतीय जनता पार्टी ने महिला सम्मान सम्मेलन का आयोजन किया. पूरे लोकसभा से बड़ी संख्या में महिलाओं ने इस कार्यक्रम मे हिस्सा लिया. दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा ये कार्यक्रम रखा गया था. छतरपुर स्थित एक फार्म हाउस में इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था, जिसमें कई महिला सांसद एवं दक्षिणी दिल्ली लोकसभा के सभी बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

सांसद रमेश बिधूड़ी ने बताया कि इस कार्यक्रम को रखने का मकसद ये है कि मोदी सरकार के दस वर्षों की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाई जाए. साथ ही मोदी सरकार ने खासकर महिलाओं के लिए 33% आरक्षण, तीन तलाक, मातृ वंदना, स्टार्टअप इंडिया के तहत रोजगार देने का काम किया है. चूंकि हमारे देश मे 50% महिलाएं हैं जो अब हर क्षेत्र मे पुरुषों के साथ कन्धा से कन्धा मिलाकर चल रही हैं, तभी हमारा देश विकसित राष्ट्र बनेगा. वैसे बीजेपी इस तरह का कार्यक्रम अलग-अलग वर्गों के लिए हर छः महीने में करती रहती है. सांसद रमेश बिधूड़ी ने माना कि लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह के बड़े आयोजन से निश्चित रूप से पार्टी को फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें: वजीराबाद में फिर कूड़े के ढेर से मिला नवजात का क्षत-विक्षत शव, CCTV खंगाल रही पुलिस

वहीं, कार्यक्रम मे आई महिलाएं भी काफी खुश नजर आईं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जितना सम्मान महिलाओं को दिया है उतना सम्मान आजतक कोई सरकार ने नहीं दिया था. साथ ही महिलाओं ने भी लोकसभा चुनाव को लेकर अबकी बार 400 पार का नारा दिया.

TAGS

Trending news