Delhi News: बुराड़ी के मुकंदपुर जनता विहार से महाराणा प्रताप की सड़क का निर्माण कार्य शुरू
Advertisement

Delhi News: बुराड़ी के मुकंदपुर जनता विहार से महाराणा प्रताप की सड़क का निर्माण कार्य शुरू

Delhi News: बुराड़ी विधानसभा का मुकुंदपुर घनी आबादी वाला क्षेत्र है, जिसमें टूटी हुई सड़कें तंगहाल गलियां जाम का सबब बनती हैं. जनता विहार से राधा विहार होते हुए महाराणा प्रताप चौक तक जाने वाले इस 25 फुट चौड़े रोड की हालत काफी लंबे समय से खस्ता हाल थे.

Delhi News: बुराड़ी के मुकंदपुर जनता विहार से महाराणा प्रताप की सड़क का निर्माण कार्य शुरू

Delhi News: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा के मुकुंदपुर जनता विहार से महाराणा प्रताप चौक तक जाने वाले 25 फुटा रोड का पुनः निर्माण कार्य का विधायक संजीव झा द्वारा आज शुभारंभ किया गया. इस सड़क निर्माण कार्य के बाद मुकुंदपुर के रहवासियों को ट्रैफिक जाम और जलभराव की समस्या से निजात मिलेगी. सड़क निर्माण कार्य के शुभारंभ से पहले सड़क के बीच जल बोर्ड और सीवरेज पाइपलाइन डालकर निर्माण कार्य पूरा किया जाएगा. जलभराव की स्थिति की वजह से लोगों को यहां पर बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जिसके चलते राहगीरों को हो रही थी कोई प्रकार की समस्याएं आज शुभारंभ के बाद जल्द इस सड़क को बनाकर कर तैयार कर दिया जाएगा, जिसका फायदा यहां के रहने वाले लोगों को होगा. साथ ही लोगों को जाम की समस्या से भी छूटकारा मिलेगा.

ये भी पढे़ं: Karnal News: ATM में लगे कैमरे तोड़कर लाखों का कैश लेकर फरार हुए 4 नकाबपोश

तंगहाल सड़कें बनीं परेशानी की सबब
बुराड़ी विधानसभा का मुकुंदपुर घनी आबादी वाला क्षेत्र है, जिसमें टूटी हुई सड़कें तंगहाल गलियां जाम का सबब बनती हैं. जनता विहार से राधा विहार होते हुए महाराणा प्रताप चौक तक जाने वाले इस 25 फुट चौड़े रोड की हालत काफी लंबे समय से खस्ता हाल थे. यहां से गुजरने वाले राहगीर ई-रिक्शा हो या बाइक चालक सड़क में बने गहरे गड्डों के चलते अक्सर चोटिल होते थे, जिसकी वजह से यहां रहने वाले लोग काफी परेशान थे. यहां रहने वाले लोगों की समस्याएं बरसात के मौसम में अक्सर बढ़ जाती थीं.

संजीव झा ने किया पुनः निर्माण कार्य का शुभारंभ
आज जनता विहार चौक पर नारियल तोड़कर विधायक संजीव झा ने इस खस्ताहाल सड़क का पुनः निर्माण कार्य का शुभारंभ कर दिया गया है, जिसके चलते स्थानीय लोगों में इसको लेकर खुशी है. वहीं, विधायक संजीव झा ने कहा कि इस सड़क के बीच में सीवरेज पाइप और जल बोर्ड की पाइपलाइन डालने का कार्य चल रहा था, जिसके चलते यहां रहने वाले लोगों को काफी लंबे ऐसे तक परेशान होना पड़ा. अब समस्या का समाधान हो गया है और इस सड़क का आज पुनः शुभ आरंभ कर दिया गया है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा और यह सड़क बनाकर तैयार होगी, जिसकी तैयार होने के बाद मुकुंदपुर के रहवासियों को बरसात के मौसम में यहां जलभराव से निजात मिलेगी और टूटी हुई सड़क होने के चलते लगातार हो रहे सड़क हादसों पर लगाम भी लगेगी. इस सड़क का फायदा यहां रहने वाले लोगों को काफी वर्षों तक होगा.

INPUT- Naseem Ahmed

Trending news