Delhi News: पार्षद ने वार्ड में महिलाओं समेत एक परिवार को पीटा, पुलिस ने किया 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1813207

Delhi News: पार्षद ने वार्ड में महिलाओं समेत एक परिवार को पीटा, पुलिस ने किया 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Delhi News: दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में आप पार्षद ने 10 लोगों के साथ एक परिवार के साथ मारपीट की साथ ही महिलाओं से अभद्रता की. वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

Delhi News: पार्षद ने वार्ड में महिलाओं समेत एक परिवार को पीटा, पुलिस ने किया 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Delhi News: मैदानगढ़ी थाने में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद सहित कुल 10 लोगों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और महिला से अभद्रता करने का कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. मैदानगढ़ी इलाके में रहने वाली महिला ने पुलिस को 2 अगस्त को शिकायत दी थी, जिसके बाद मामले में केस दर्ज किया गया है.

सैदुलाजाब से आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद उमेद सिंह फोगाट के साथ आरोपी बनाए गए हैं. राहुल डागर व महाबीर सिंह एवं अन्य के खिलाफ दक्षिणी दिल्ली के कई थानों में पहले से कई मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे बोले-हमारा हिंदुत्व घंटा बजाने वाला नहीं, PM Modi को याद दिलाया पुराना समय

 

साउथ डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया की शिकायतकर्ता मधु चौधरी अपने पति मनोज कुमार चौधरी के साथ मैदानगढ़ी गांव में रहती हैं. उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी दो देवरानियां शैल उर्फ ज्योति व साधना उर्फ शिवानी है. असोला शनिधाम रोड पर स्थित अपने घर में दो अगस्त को वह अपनी दोनों देवरानियों के साथ रसोई में आपस में बातें कर रही थी. इसी दौरान दोपहर करीब 1 बजकर 15 मिनट पर वहां वशिष्ठ चौधरी नाम का शख्स आया और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा. शिकायतकर्ता का आरोप है कि वशिष्ठ चौधरी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार भी किया, जिसके चलते तीनों महिलाएं अपने अपने कमरों में जाकर छिप गईं.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि वशिष्ठ इस पर भी नहीं माना. वह उनके पीछे उनके कमरे तक आ गये और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे. उनके बेटे शिवम ने दरवाजा खोला तो आरोपी उन्हें भी गालियां देने लगा और उनके सहयोगी वशिष्ट चौधरी, मनोज मिश्रा, कृष्णा मिश्रा, गौतम, शुभंकर चौधरी मिलकर पीड़िता के बेटे की जमकर पिटाई कर दी. जब मधु बीचबचाव करने पहुंची तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए.

महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उन पर चप्पलों व लोहे की कैंची से भी हमला किया. पीड़ित परिवार ने विरोध किया तो आरोपी वशिष्ठ ने महाबीर सिंह, निगम पार्षद उमेद सिंह फोगाट, राहुल डागर को मौके पर बुला लिया. महिला का आरोप है कि निगम पार्षद और उसके साथ आए लोगों ने भी उनके बेटे शिवम के साथ मारपीट की. उमेद सिंह फोगाट सैदुलाजाब इलाके से निगम पार्षद हैं. फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Input: Mukesh Singh

Trending news