Delhi News: बारिश के बाद दरिया बनीं सड़कें, शहर के नाले मानों बन गए नदी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771239

Delhi News: बारिश के बाद दरिया बनीं सड़कें, शहर के नाले मानों बन गए नदी

Delhi News: दिल्ली में जब से बारिश शुरू हुई है तब से शहर में बारिश की समस्या आ पड़ी है. ऐसे में दिल्ली कई इलाकों में बारिश की पानी के वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. साउथ दिल्ली की कई जगहों पर बारिश की पानी के वजह से सड़क दरिया में तब्दिल हो चुकी हैं. 

Delhi News: बारिश के बाद दरिया बनीं सड़कें, शहर के नाले मानों बन गए नदी

Delhi News: शनिवार की सुबह से राजधानी दिल्ली मे झमाझम बारिश हो रही है. बारिश के कारण मौसम बेहद सुहाना हो गया है. इसके साथ-साथ अब दोपहर के बाद से ये बारिश आफत की बारिश साबित होती हुई दिख रही है. राजधानी दिल्ली की कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं. गलियां पानी से लबालब भरी हुई हैं. कई जगह लोगों के घरों-दुकानों में पानी घुस चुका है.  वहीं सड़कों की बात करें तो सड़कें दरिया बनी हुई हैं. दो पहिया वाहन चालाकों को काफी परेशानी हो रही है. एक तो बारिश मे भींग रहे हैं ऊपर से अगर पानी मे बाइक बन्द हो जा रही है तो उसको धक्का भी लगानी पर रही है.

सड़कों पर बह रही है नदी
दिल्ली में जब से बारिश शुरू हुई है तब से शहर में बारिश की समस्या आ पड़ी है. ऐसे में दिल्ली कई इलाकों में बारिश की पानी के वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. साउथ दिल्ली की कई जगहों पर बारिश की पानी के वजह से सड़क दरिया में तब्दिल हो चुकी हैं. इसके साथ ही दिल्ली के कई इलाकों में पानी का यूं बहाव था कि मानों कोई नदी बह रही है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: राकेश उर्फ राका के परिजनों ने पुलिस पर लगाए फेक एनकाउंटर का आरोप

 

पोल खोलती बारिश
इसके साथ ही दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन के पास भी लगातार पानी के बहाव के कारण स्थिति खराब हो चुकी है. साकेत मेट्रो स्टेशन के पास भी सड़क की नदी जैसी स्थिति हो गई है. इसके साथ ही दूसरी ओर मुनिरका इलाके में भी सड़के दरियां बनी हुई हैं. बता दें कि पानी से भरी सड़क को पार कर लोग एक से दूसरी तरफ जाने को मजबूर हैं. दिल्ली की ये स्थिति राजधानी की पोल खोलती हैं. बता दें कि यहां राजधानी में कई देशों से लोग आते-जाते हैं. ऐसे में इस शहर की ऐसी स्थिति सोचने वाली विषय है. 

Trending news