Haryana News: पानीपत पुलिस पर लगा फेक एकाउंटर का आरोप, आरोपी के भाई ने की ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771158

Haryana News: पानीपत पुलिस पर लगा फेक एकाउंटर का आरोप, आरोपी के भाई ने की ये मांग

Haryana News:  राका के भाई अमित ने बताया कि राकेश को 3 दिन पहले पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि पानीपत लाने के बाद उसके साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया और कल उसका फेक एनकाउंटर किया गया.

Haryana News: पानीपत पुलिस पर लगा फेक एकाउंटर का आरोप, आरोपी के भाई ने की ये मांग

Haryana News: पानीपत पुलिस द्वारा समालखा में हुए एनकाउंटर में मारे गए बदमाश राकेश उर्फ राका के परिजनों ने पुलिस पर फेक एनकाउंटर के आरोप लगाते हुए सीआईए 2 के इंचार्ज वीरेंद्र सिंह पर 302 का मुकदमा दर्ज करने की शिकायत दी है. मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम को रोहतक पीजीआई में भी करवाने मांग की है.

भाई ने लगाया आरोप
राका के भाई अमित ने बताया कि राकेश को 3 दिन पहले पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि पानीपत लाने के बाद उसके साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया और कल उसका फेक एनकाउंटर किया गया. भाई अमित ने बताया कि पुलिस कस्टडी के दौरान भाई की मौत हो गई. अमित ने कहा कि वीरेंद्र के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाए. उन्होंने बताया कि भाई राकेश के गले पर व हाथ पर निशान हैं. उन्होंने बताया कि केवल एक गोली पैर पर लगी है अगर एनकाउंटर होता तो गोली पीछे से लगती झूठा एनकाउंटर दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: अनिल विज के जनता दरबार में पहुंचा Crypto Currency से जुड़ा मुद्दा

पहले भी मारने की दी थी धमकी
उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले रोहतक में भी राकेश को मारने की योजना थी. रोहतक में भी पुलिस द्वारा गोली चलाई गई थी.भाई जसमेर ने कहा कि पानीपत पुलिस की सीआईए टीम के इंचार्ज वीरेंद्र पर हत्या का केस दर्ज किया जाए. भाई ने कहा हमें न्याय मिलना चाहिए . उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से वीरेंद्र सिंह एनकाउंटर करने की धमकी भी दे रहा था. डीएसपी नरेंद्र ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि अगर परिजन रोहतक पोस्टमार्टम चाहते हैं तो पोसमार्टम करवाया जाएगा,  लेकिन जब डीएसपी से वीरेंद्र सिंह पर लगे आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शिकायत की जानकारी नहीं होने की बात कहकर प्रशन को टाल दिया. 

Trending news