Delhi News: प्लास्टिक के गोदाम में लगी भयंकर आग, 15 लाख रुपये का माल हुआ खाक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1958852

Delhi News: प्लास्टिक के गोदाम में लगी भयंकर आग, 15 लाख रुपये का माल हुआ खाक

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाका स्थित बी ब्लॉक गली नंबर 21 में एक प्लास्टिक के गोदाम में भयंकर आग लग गई. करीब दो दर्जन दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Delhi News: प्लास्टिक के गोदाम में लगी भयंकर आग, 15 लाख रुपये का माल हुआ खाक

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाका स्थित बी ब्लॉक गली नंबर 21 में एक प्लास्टिक के गोदाम में भयंकर आग लग गई. करीब दो दर्जन दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गोदाम मालिक अरुण तोमर के अनुसार करीब 15 लाख रुपए का माल जलकर खाक हुआ है फिलहाल करीब 2 दर्जन दमकल की गाड़ियों ने 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है.

ये भी पढ़ें: Ambala News: अनिल विज से इंसाफ पाने और अंतिम संस्कार की बाट जोह रहा रोडवेज चालक का शव, जरा सी बात पर हत्या

दीपावली के समय पर आग की घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके के बी ब्लॉक गली नंबर 21 भजनपुरा से सामने आया है. आपको बता दें कि गोदाम मालिक अरुण तोमर ने इलेक्ट्रॉनिक प्लास्टिक के समान का गोदाम बना रखा था. दोपहर भयंकर आग लग गई, जिसमें बताया जा रहा है कि करीब 15 लाख रुपये का माल जलकर खाक हो गया.

वहीं स्थानीय लोगों के प्लास्टिक का समान होने के कारण आग मकान में तेजी से फैल गई. स्थानीय लोगों के अनुसार आग इतनी ज्यादा थी कि उसने अपनी चपेट में आसपास के अन्य मकानों को भी ले लिया. वहीं लोगों का यह भी कहना है कि दमकल की गाड़ी करीब आधा घंटा देरी से पहुंची, जिसकी वजह से आग और ज्यादा भड़क गई. वहीं आसपास के मकानों को खाली कराया गया है और दमकल विभाग की करीब दो दर्जन गाड़ियों ने चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. वहीं बताया यह भी जा रहा है कि दीपावली की छुट्टियों के कारण इस गोदाम में छुट्टी चल रही थी नहीं तो बड़ा जानी नुकसान भी हो सकता था.

Input: Rakesh Kumar

Trending news