Delhi Bakkarwala Fire: दिल्ली के बकरवाला इलाके में रविवार को एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गई. आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. दमकल विभाग की टीम आग बुझाने के लिए मशक्कत कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी मंजिल पर लगी आग
फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. इस दो मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर मौजूद लोगों ने धुआं का गुबार और तेज लपटें देखीं, जिसके बाद दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई.



ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: शख्स ने की पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या, वजह हैरान कर देगी!


सुबह 6:55 बजे मिली जानकारी
इस मामले में दिल्ली फायर डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि हमें इस घटना की जानकारी सुबह 6:55 बजे मिली, जिसके बाद दमकल विभाग की ओर से करीब 26 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. उन्होंने कहा, आग पर काबू पाने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ऐसा हुआ होगा. फिलहाल विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.



दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!