Delhi News: रील बनाने के चक्कर में यमुना में डूबा युवक, सर्च ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2333420

Delhi News: रील बनाने के चक्कर में यमुना में डूबा युवक, सर्च ऑपरेशन जारी

Delhi Hindi News: रील बनाने के चक्कर में लापरवाही के चलते यमुना में डूबा युवक. यमुना के 7 नंबर घाट पर युवक डूब गया. युवक को खोजने के लिए ऑपरेशन जारी किया गया है. NDRF की टीम छानबीन कर डूबे हुए युवक को ढूंढ रही है.

Delhi News: रील बनाने के चक्कर में यमुना में डूबा युवक, सर्च ऑपरेशन जारी

Delhi News: दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के यमुना-7 नंबर घाट पर एक युवक डूब गया. युवक को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. यमुना में डूबे हुए युवक की पहचान 21 वर्षीय प्रदीप कुमार के रूप में हुई. युवक हरियाणा के खटकड़ गांव का रहने वाला है. वह अपने 3 चचेरे भाइयों के साथ यमुना में नहाने के लिए गया हुआ था. इस दौरान तेज पानी के भंवर के बीच युवक फंस गया और डूब गया, जिसे निकालने के लिए NDRF और बोट क्लब के गोताखोरों की तरफ से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. सूचना के बाद अलीपुर थाना पुलिस, कैट्स एंबुलेंस, फायर दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं.

अलीपुर की घटना
अलीपुर थाना इलाके के झोंगोला-7 नंबर यमुना घाट पर हरियाणा के खटकड़ के रहने वाले चार युवक आज नहाने पहुंचे, जहां पर उन्होंने पहले स्नैपचैट पर रिल्स बनाना शुरू किया, लेकिन यह रिल्स बनाना इन युवकों के लिए भारी पड़ गया. इस दौरान प्रदीप कुमार पानी में डूब गया. भाइयों ने उसको बचाने की कोशिश की लेकिन उसे बचाने में कामयाब न हो पाए.

NDRF कर रही मशक्कत
इस बात की सूचना थाना अलीपुर पुलिस को दी गई, जिसके बाद मोके पर बोर्ट क्लब की टीम के गोताखोर और NDRF और फायर दमकलकर्मी की टीम मौके पर पहुंची, जिन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. कई घंटे बीतने के बाद भी अभी भी प्रदीप कुमार का कोई सुराग नहीं लग पाया है. प्रदीप के पिता खटकड़ गांव में मजदूरी करते हैं. वो प्रदीप कुमार ऑटो चलाता था.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में इस सैलरी कैटेगरी के सरकारी कर्मचारियों के DA में हुई जबरदस्त बढ़ोतरी

पुलिस ढूंढ रही है शव
आपको बता दे दो दिन पहले भी यमुना नदी में चार दोस्त एक साथ नहाने के लिए आए थे, जिनमें से दो युवकों की यमुना में डूबने से मौत हो चुकी थी. कल दोनों ही युवकों का शव यमुना नदी से बरामद किया गया था और आज फिर लापरवाही के चलते एक युवक की जान चली गई, जिसे ढूंढने के लिए पिछले कई घंटे से NDRF की टीम जद्दोजहद कर रही है.

INPUT- NASEEM AHMED

Trending news