Delhi News: प्रताप नगर की ओपन जिम को किया आग के हवाले, अधिकारी नहीं कर रहे कोई कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1934880

Delhi News: प्रताप नगर की ओपन जिम को किया आग के हवाले, अधिकारी नहीं कर रहे कोई कार्रवाई

Delhi Crime News: प्रताप नगर में सांसद फंड के ओपन जिम और झूलों को कुछ असामाजिक तत्वों ने आग हवाले कर दिया. इससे अब वहां के लोगों को काफी दिक्कत हो रही है.

Delhi News: प्रताप नगर की ओपन जिम को किया आग के हवाले, अधिकारी नहीं कर रहे कोई कार्रवाई

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली वेस्ट जिले हरी नगर विधानसभा के प्रताप नगर में 2017 में नगर निगम ने लाखों करोड़ों रुपये खर्च कर जनता की सुविधा दी गई थी. लाखों रुपये सांसद फंड से लगाए गए थे और अब वहां आवारा पशुओं का अड्डा और सामाजिक तत्व को अड्डा बन गया है. पार्क में अब जनता को आने में डर लगता है. पार्क में जगह-जगह कूड़े के ढेर जमा हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में हो रहा स्वेदेशी मेले का आयोजन, हर साल दिवाली से पहले होता है आयोजित

 

असामाजिक तत्वों ने आग के हवाले किया ओपन जिम
सांसद फंड द्वारा ओपन जिम लगाया गया था. वहीं सांसद फंड के ओपन जिम पर असामाजिक तत्वों की बुरी नजर पड़ गई और उन्होंने उसे आग हवाले कर दिया. इसमें बच्चों के लिए झूले लगाए गए थे, लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों ने झूले को आग हवाले कर दिया. यह पार्क DDA की जमीन पर है. रखराव और सफाई की जिम्मेदारी MCD की है. इसका विकास कार्य BJP पूर्व महापौर ने कराया था. प्रताप नगर के स्थानीय निवासियों का कहना है कि पंडित रत्न लाल पार्क की समस्या पर DDA को पत्र लिखा था. इसके बाद DDA ने MCD की समस्या बता दी.

ज़ी मीडिया के कैमरे के सामने नहीं आ रहे अधिकारी
लाखों करोड़ रुपये पार्क में खर्च किये गए. जनता स्वस्थ रहे, बच्चों का भी खेल का खेल हो जाए और सेहत अच्छी रहे. सभी लोग अपनी हेल्थ की प्रति जागरूक रहे हैं, लेकिन पार्क लोगों के सामने परेशानी खड़ी हो गई कि सुबह की शहर करने के लिए कहां पर जाएं. ZEE मीडिया ने क्षेत्रीय पार्षद और विभाग के अधिकारियों से सम्पर्क किया, लेकिन कोई कैमरे के सामने आने को तैयार नहीं है, लेकिन लाखों करोड़ों रुपये खर्च होने पर भी प्रताप नगर की समस्या गंभीर बनी हुई है.

Input: Sharad Bhardwaj

Trending news