Delhi News: पेट्रोल पंप के सामने जीटी रोड पर ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें पास के जगप्रवेश चंद्र हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दिलशाद गार्डन के गुरुतेग बहादुर हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

GTB हॉस्पिटल में पहुंचने के बाद एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया. मृत व्यक्ति की पहचान की जा रही है. बाकी चार लोगों को जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया. अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शास्त्री पार्क थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. ट्रक चालक की पहचान की जा रही है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें: Palwal News: पलवल-सोहना मार्ग पर कार ने मारी ऑटो को टक्कर, 3 की मौत


 


इनके परिचित अनिल ने बताया कि यह लोग गौशाला में चारा डालकर वापस लौट रहे थे, जानकारी मिली कि शास्त्री पार्क इलाके में ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी. ट्रैक्टर में तीन लोग सवार थे. एक व्यक्ति ने इनसे रास्ते में लिफ्ट मांगी थी, उसे व्यक्ति की मौत हो गई और उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस उसकी पहचान करने की कोशिश कर रही है.


वहीं अंबाला में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान इंद्रपुरी कॉलोनी निवासी रामशरण के रूप में हुई है. रामशरण की सुबह टांगरी बांध के पास डेड बॉडी मिली.


सूचना पर DSP आशीष चौधरी, महेश नगर थाना प्रभारी रामपाल सिंह, CIA-2 प्रभारी संदीप कुमार, शहजादपुर CIA प्रभारी बलकार सिंह मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.


जानकारी के अनुसार टांगरी बांध के निकट परशुराम मंदिर के पास रामशरण ने दुकान का निर्माण कार्य शुरू किया हुआ था. रात को रामशरण यहीं सो गया था. सुबह राहगीरों ने देखा कि रामशरण पर तेजधार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया.


Input: Rakesh Kumar