Delhi News: बारिश के बाद रनहोला इलाके में भरभराकर गिरी दीवार, बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1767495

Delhi News: बारिश के बाद रनहोला इलाके में भरभराकर गिरी दीवार, बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे

Delhi News: दिल्ली में बारिश के बाद एक दिवार भरभराकर नीचे गिर गई. हादसे के दौरान स्कूली बच्चे बाल-बाल बचे और एक गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

 

Delhi News: बारिश के बाद रनहोला इलाके में भरभराकर गिरी दीवार, बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे

Delhi News: आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके के चंचल पार्क में मंगलवार दोपहर हुई बारिश के चलते एक बड़े प्लॉट की बाउंड्री वॉल अचानक भरभराकर गिर गई, जहां इस हादसे में स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए. वही इस घटना में एक गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं हैं, जिसका सीसीटीवी अब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: ATS ने ऑटो लिफ्टर के साथ 2 रिसीवरों को किया गिरफ्तार, 13 बाइक की बरामद

 

बता दें कि आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके के चंचल पार्क में मंगलवार दोपहर हुई बारिश के चलते एक बड़े प्लॉट की बाउंड्री वॉल अचानक भरभरा कर गिर गई, जहां इस हादसे में स्कूली बच्चे बाल-बाल बचे. वहीं इस घटना में एक गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसका सीसीटीवी अब वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह से अचानक बाउंड्री वाल भरभरा कर गिर गई और सड़क से जा रहे लोग सहम से गये.

स्थानीय लोगों के मुताबिक इलाके का यह प्लॉट लगभग 12 सौ गज का है. इसके चारों तरफ से पुरानी बाउंड्री वॉल बनी है और बीच में एक पुराना घर भी बना हुआ है. इस प्लॉट के अंदर किसी के न रहने से पूरे प्लॉट में पेड़ पौधे और जंगल उगा हुआ है, जहां मंगलवार को अचानक प्लॉट की बाउंड्री वॉल भरभरा कर गिर गई और यहां से गुजर रहे वाहन और कुछ स्कूली बच्चे बाल-बाल बचे.

वहीं दीवार के साथ खड़ी एक कार पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई. ऐसे में स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह खाली प्लॉट पिछले कई साल से पड़ा हुआ है और इसके मालिक शास्त्री नगर में रहते हैं और यहां कभी कभार ही आते हैं. ऐसे में इस प्लॉट के अंदर काफी पेड़ पौधे और जंगल उग गया है, जिसके अंदर सांप, बिच्छू और कीड़े मकोड़े रहने लगे हैं, जो कि आसपास के घरों में आए दिन निकलते रहते हैं. साथ ही इस प्लॉट की सारी बाउंड्री वॉल जर्जर हालत में है, जिसके लिए लोगों ने जब इस प्लॉट के मालिक से शिकायत की तो उसने उल्टा स्थानीय लोगों पर ही दीवार गिराने का आरोप लगा दिया. फिलहाल पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है.

Input: Shubharat Shukla

Trending news