Delhi News: दिल्ली के इस इलाके में 'वर्ल्ड क्लास फैसैलिटी', रोड और रसोई गैस प्रोजेक्ट की शुरुआत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2395584

Delhi News: दिल्ली के इस इलाके में 'वर्ल्ड क्लास फैसैलिटी', रोड और रसोई गैस प्रोजेक्ट की शुरुआत

Delhi News: दिल्ली के नाहरपुर गांव में सड़क निर्माण और पीएनजी गैस पाइपलाइन का उद्घाटन सांसद योगेंद्र चांदोलिया और विधायक विजेंद्र गुप्ता द्वारा किया गया. इस परियोजना से गांव के लोगों को यातायात और गैस की सुविधाओं में सुधार मिलेगा. स्थानीय आरडब्ल्यूए ने इन विकास कार्यों में अहम भूमिका निभाई.

 

Delhi News: दिल्ली के इस इलाके में 'वर्ल्ड क्लास फैसैलिटी', रोड और रसोई गैस प्रोजेक्ट की शुरुआत

Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड 52एफ स्थित नाहरपुर गांव के निवासियों के लिए गुरुवार का दिन बेहद खास रहा। गांव में सड़क निर्माण और पीएनजी गैस पाइपलाइन की सौगात मिली है, जिसका उद्घाटन सांसद योगेंद्र चांदोलिया और स्थानीय विधायक विजेंद्र गुप्ता ने किया. इस अवसर पर निगम पार्षद ऋतु गोयल भी उपस्थित रहीं. नारियल फोड़कर इन विकास कार्यों की शुरुआत की गई.

गैस की सुविधा
नाहरपुर गांव के लोगों को लंबे समय से खराब सड़कों और गैस कनेक्शन की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. नई सड़क के निर्माण से विशेष रूप से मार्केट में आने-जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी, जिससे यातायात और व्यापारिक गतिविधियों में सुधार आएगा. इसके अलावा, पीएनजी गैस पाइपलाइन की शुरुआत से गांव के लोगों को रसोई गैस की सुविधा भी आसानी से उपलब्ध हो सकेगी, जिससे उनकी दिनचर्या में बड़ा बदलाव आएगा.

लोगों को मिलेगा सुविधाओं का लाभ
इस पूरे परियोजना के लिए स्थानीय नाहरपुर आरडब्ल्यूए (रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन) ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. आरडब्ल्यूए ने समय-समय पर पत्राचार और सरकारी दफ्तरों के दौरे कर इन विकास कार्यों को धरातल पर लाने में अहम योगदान दिया. उनकी मेहनत और समर्पण का ही परिणाम है कि गांव के लोग इन सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे.

ये भी पढ़ें: घर की रोटी जुटाने वाले ऑटो ड्राइवर की हत्या, मुफलिसी ऐसी कि 'गम में निवालों की जुगत'

लोगों के जीवनशैली में आएगा सुधार
जानकारी के अनुसार, सड़क निर्माण पर लगभग 30 लाख रुपये की लागत आएगी. यह कार्य जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा और इसके बाद सड़क स्थानीय लोगों को सुपुर्द कर दी जाएगी. इस परियोजना से गांव के विकास को नई गति मिलेगी और यहां के निवासियों के जीवन स्तर में सुधार होगा.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news