Delhi Crime: नाबालिग लड़की के साथ बदसलूकी पर हंगामा, थाने के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2423892

Delhi Crime: नाबालिग लड़की के साथ बदसलूकी पर हंगामा, थाने के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन

Delhi Crime News: दिल्ली के निहाल विहार थाना इलाके में युवक ने नाबालिग को पैसों का लालच देकर उसके साथ छेड़छाड़ की. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने थाने के बाहर एकत्र होकर प्रदर्शन किया. 

Delhi Crime: नाबालिग लड़की के साथ बदसलूकी पर हंगामा, थाने के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला आउटर दिल्ली के निहाल विहार थाना इलाके से सामने आया है, जहां युवक ने पैसों का लालच देकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की. इस मामले में काफी संख्या में लोगों ने थाने के बाहर इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला?
पीड़ित परिवार की महिला ने बताया कि आरोपी उसकी बेटी को पैसे का लालच देकर बदतमीजी कर रहा था. दरअसल,  महिला की बेटी दो दिन से लापता थी, जिसके बाद जानकारी मिली की सरफराज नाम का युवक नाबालिग को पैसे का लालच देकर अपने साथ ले गया. यही नहीं उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी की. 

ये भी पढ़ें- AFG vs NZ Test: दूसरे दिन भी रद्द हुआ न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान मैच, बारिश से गिले हुए ग्राउंड को सुखाने में स्टाफ असफल

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने एकत्र होकर थाने के बाहर हंगामा किया. इस दौरान लोग नारेबाजी करते हुए भी नजर आए. थाना परिसर के बाहर मौजूद लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ बदतमीजी और छेड़छाड़ के मामले में शख्त कार्रवाई की मांग की. इस दौरान पीड़ित परिवार भी थाने के बाहर मौजूद रहा. वहीं इस मामले में कुछ हिंदू संगठन और भाजपा नेताओं ने भी पुलिस से मुलाकात कर इस मामले में उचित कार्यवाई की मांग की. 

वहीं इस मामले में बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जिम्मी चिरम ने जानकारी देते हुए बताया कि निहाल विहार पुलिस थाने में महिला द्वारा सरफराज नाम के शख्स द्वारा उसकी नाबालिग बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी. शुरुआत में पुलिस ने अपहरण से संबधित मामला दर्ज किया, लेकिन बाद में नाबालिग युवती के मेडिकल परीक्षण के बाद पॉक्सो एक्ट के साथ छेड़छाड़ से संबधित मामला दर्ज कर लिया गया. साथ ही आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी सरफराज निहाल विहार में ही एक प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम करता है. फिल्हाल पुलिस इस मामले में आगे की विधिक कार्यवाई में जुट गई है.

Input- Deepak

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news