Delhi News: न्यू अशोक नगर के पीजी में मिला नर्स का शव, सुसाइड की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2392497

Delhi News: न्यू अशोक नगर के पीजी में मिला नर्स का शव, सुसाइड की आशंका

Delhi Suicide News: पुलिस को पीसीआर कॉल के माध्यम से सूचित किया गया कि 22 वर्षीय एक लड़की अपने कमरे में बेहोश पड़ी है. कमरा अंदर से बंद है. पुलिस और फायर स्टाफ ने मिलकर दरवाजा धक्का देकर खोला. जिसमें 22 वर्षीय निकिता (नर्स) को पाया गया. उसे मौके पर ही CATS स्टाफ द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. 

Delhi News: न्यू अशोक नगर के पीजी में मिला नर्स का शव, सुसाइड की आशंका

Delhi News: दिल्ली के न्यू अशोक नगर में नर्स की पीजी में संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. न्यू अशोक नगर के ए ब्लॉक में स्थित पीजी में नर्स निकिता के परिजनों का फोन आया कि निकिता फोन नहीं उठा रही है. जिसके बाद पीजी के लड़के ने जाकर कमरा खटखटाया, लेकिन निकिता ने कमरा नहीं खोला. कमरा अंदर से बंद था. इसके बाद जब खिड़की से झांककर देखा तो निकिता की लाश बेड पर पड़ी थी. मुंह से झाग आ रहा था. हाथ में केनुला लगी थी और दो बोतल सलाइन के पंखे से लटके हुए थे. इसके बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई. 

पुलिस को पीसीआर कॉल के माध्यम से सूचित किया गया कि 22 वर्षीय एक लड़की अपने कमरे में बेहोश पड़ी है. कमरा अंदर से बंद है. पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, जो कि ए-77, एनएएन की तीसरी मंजिल पर स्थित था. कमरा अंदर से बंद होने के कारण पुलिस और फायर स्टाफ ने मिलकर दरवाजा धक्का देकर खोला. जिसमें 22 वर्षीय निकिता (नर्स) को पाया गया. उसे मौके पर ही CATS स्टाफ द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें: Monkey Pox के इलाज के लिए AIIMS ने जारी किया प्रोटोकॉल, मरीजों के लिए बेड रिजर्व

शव के निरीक्षण के दौरान पाया गया कि मृतक के हाथ में कैनुला लगी हुई थी और दो ड्रिप सीलिंग फैन से लटकी हुई थीं. इस कमरे में निकिता के अलावा दो और रूममेट्स, शैली (उम्र 24 साल) और कविता रावत (उम्र 18 साल) भी रहती थीं. ये दोनों राखी के त्योहार के लिए 3-4 दिन पहले अपने घर चली गई थीं. मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया और परिवार के सदस्यों को इस घटना की सूचना दी गई. 20 अगस्त को परिवार के लाल बहादुर अस्पताल पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया. 

निकिता ग्वालियर की रहने वाली थी. उसके पिता ट्रांसपोर्ट में काम करते हैं. नर्सिंग की पढ़ाई निकिता ने ग्वालियर से की और उसके बाद काम की तलाश में दिल्ली आई थी. डेढ़ महीने पहले दिल्ली आकर वह न्यू अशोक नगर के पीजी में रहने लगी और फिलहाल नेहरू प्लेस में किसी शख्स के यहां प्राइवेट नर्स के तौर पर काम कर रही थी. निकिता की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर 18 तारीख को ही निकिता अपने घर ग्वालियर रक्षाबंधन पर आने वाली थी तो उसने सुसाइड क्यों किया. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर खुदकुशी के साथ ही हर एंगल पर तफ्तीश शुरू कर दी है. 

Input: Raj Kumar Bhati

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news