नई दिल्लीः दिल्ली पालम मे ITBP जवान सुधीर कुमार ने अपनी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. इस मामले में पत्नी रीता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि पति शराब का आदि था और दोनों का रात में झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद वो देर रात माता-पिता के घर चली गई थी. पड़ोसियों ने फोन करने बताया कि घर में से गोली चलने की आवाज आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि सुधीर के एक गोली सीन और एक माथे पर लगी है. मृतक सुधीर कुमार नंगला बाड़ी गांव बागपत, यूपी का रहने वाला था. उम्र 48 साल है और hct के रूप में सेवानिवृत्त ITBP से 2 महीने पहले ही हुआ है. सुधीर के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच में जुट गईं है. पुलिस ने पत्नि रीता के ब्यान पर मामला दर्ज आगे जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ेंः OYO Founder Ritesh Agarwal: सिर्फ 30 रुपये से 10 साल में खड़ी की 8000 करोड़ की कंपनी, सड़कों पर बेचा करते थे सिम कार्ड


पालम साधनगर शुकुंतला सोसाइटी के चौकीदार ने बताया कि मृतक सुधीर अपने परिवार के साथ सोसाइटी में रहता है. देर रात में पति और पत्नि का परिवारिक झगड़ा हुआ था. रात में पत्नि रीता अपने बेटे को लेकर आई और चौकीदार को गेट खोलने के लिए कहा, अपने माता पिता के पास जाने की बात कहकर चली गईं. अचानक लोगों को गोली की आवाज सुनाई दी. इसके बाद सोसाइटी के लोगों ने पत्नि को सूचना दी कि घर में से गोली जैसी तेज आवाज हुई है.


(इनपुटः शरद भराद्वाज)