दिल्ली में गैंगस्टर्स की कमर तोड़ने की तैयारी, नीरज बवानिया की बुलेटप्रूफ कार के साथ गुर्गा गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली में गैंगस्टर्स की कमर तोड़ने की तैयारी, नीरज बवानिया की बुलेटप्रूफ कार के साथ गुर्गा गिरफ्तार

NIA ने दिल्ली बल्कि पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर्स पर बड़ी कारवाई करते हुए उनके ठिकानों पर छापेमारी की थी. जांच एजेंसी उनके तमाम लिंक्स को खंगाल रही है.

दिल्ली में गैंगस्टर्स की कमर तोड़ने की तैयारी, नीरज बवानिया की बुलेटप्रूफ कार के साथ गुर्गा गिरफ्तार

NIA ने दिल्ली बल्कि पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर्स पर बड़ी कारवाई करते हुए उनके ठिकानों पर छापेमारी की थी. जांच एजेंसी उनके तमाम लिंक्स को खंगाल रही है. NIA उनके काले कारनामों की सूची बना रही है.

नई दिल्ली : किसी वारदात को अंजाम देना हो या फिर घूमने ही क्यों न जाना हो, दिल्ली के गैंगस्टर्स अब बुलेटप्रूफ गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने नीरज बवानिया गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से बुलेटप्रूफ स्कॉर्पियो बरामद की है. पुलिस ने उसके पास से चार तमंचे और करीब 70  कारतूस भी बरामद किए. 

 ये भी पढ़ें : AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के 5 ठिकानों पर पड़ा छापा, गैर लाइसेंसी हथियार जब्त

कुछ दिनों पहले ही नेशनल इन्वेस्टिगेटिव एजेंसी (NIA) ने दिल्ली बल्कि पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर्स पर बड़ी कारवाई करते हुए उनके ठिकानों पर छापेमारी की थी. जांच एजेंसी उनके तमाम लिंक्स को खंगाल रही है. NIA उनके काले कारनामों की सूची बना रही है. इसी बीच उत्तरी बाहरी दिल्ली पुलिस ने नीरज बवानिया गैंग की एक बुलेटप्रूफ स्कॉर्पियो बरामद की है. इस कार का इस्तेमाल गैंगस्टर नीरज बवानिया पैरोल के दौरान करता था.

कार करीबी के नाम पर रजिस्टर 

डीसीपी, आउटर नॉर्थ देवेश कुमार महला के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली कि उनके इलाके के कुछ बदमाश एक काले रंग की स्कॉर्पियो में घूमते हैं, जिसे बुलेटप्रूफ गाड़ी में तब्दील किया गया है. इसके बाद एक विशेष टीम गठित की गई. पुलिस ने नीरज बवानिया गैंग के एक बदमाश सोनू को गिरफ्तार कर लिया.

 ये भी पढ़ें : बुजुर्गों के लिए बड़ी खुशखबरी! कटी पेंशन फिर शुरू करने के लिए बनाया गया "स्पेशल डेस्क"

सोनू की निशानदेही पर पुलिस ने एक घर की पार्किंग से बुलेटप्रूफ स्कॉर्पियो जब्त की. ये कार नीरज बवानिया के एक करीबी के नाम पर रजिस्टर है, जबकि जिस घर की पार्किंग से बरामद हुई वो नीरज के परिवार के नाम है. एक अन्य हेक्टर कार से 4 तमंचे और 70 कारतूस बरामद किए गए.

दिल्ली पुलिस अब पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कार को बुलेटप्रूफ में तब्दील कहां कराया गया. क्या इस कार और बरामद हथियारों का इस्तेमाल जल्द किसी वारदात को अंजाम देने के लिए किया जाना था. इसके अलावा दिल्ली पुलिस जल्द इस मामले की जानकारी NIA से भी साझा करेगी, ताकि दिल्ली में जड़ें मजबूत करने में जुटे इस तरह के गैंग पर नकेल कसी जा सके.

Trending news