Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने किया वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़, तीन महिला गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2424899

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने किया वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़, तीन महिला गिरफ्तार

Crime: दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया और रैकेट की चलाने वाली मुखिया सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया. इसमें एक आरोपी 47 वर्षीय महिला के साथ दो अन्य महिलाएं भी वहां मौजूद पाई गईं. 

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने किया वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़, तीन महिला गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया और रैकेट की चलाने वाली मुखिया सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि राजधानी में वेश्यावृत्ति रैकेट के बारे में उसे 10 सितंबर को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए, एक छापेमारी दल का गठन किया गया. एक पुलिस कर्मी को एक फर्जी ग्राहक के रूप में भेजा गया और उसके निर्देश पर, उस घर पर छापा मारा गया जहां धंधा चल रहा था.

तीन महिलाओं को किया गिरफ्तार 
इसमें एक आरोपी 47 वर्षीय महिला के साथ दो अन्य महिलाएं भी वहां मौजूद पाई गईं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. इस बीच एक और अन्य वेश्यावृत्ति मामले में कुछ दिन पहले पूर्वी दिल्ली के एक होटल से तीन महिलाओं सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था. एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने दक्षिण गणेश नगर में एक होटल पर छापा मारा. 

ये भी पढ़ें: विनेश ने लगाए पीटी ऊषा पर आरोप कहा, पेरिस में भी राजनीति हुई, इसलिए दिल टूटा

होटल में भी सामने आया था ऐसा ही मामला 
डीसीपी (पूर्व) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि जांच में पता चला कि होटल मालिक की ऐसी अवैध गतिविधियों में पहले से संलिप्तता थी, जिसके कारण दिल्ली नगर निगम ने उसके होटल को सील कर दिया. होटल को हाल ही में डी-सील किया गया था. डीसीपी ने कहा कि एमसीडी को सूचित कर दिया गया है और मामले की आगे की जांच चल रही है. वहीं अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम (आईटीपी अधिनियम) संबंधित धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है.
Input: ANI 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news