Delhi Police: बिहार में बेड पर थे पति-पत्नी; Delhi पुलिस ने कमरे में जाकर किया कुछ ऐसा, लोगों ने...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2406827

Delhi Police: बिहार में बेड पर थे पति-पत्नी; Delhi पुलिस ने कमरे में जाकर किया कुछ ऐसा, लोगों ने...

Delhi Police in Bihar: दिल्ली पुलिस की एक टीम को बिहार के पूर्णिया में लोगों ने बंधक बना लिया. यह टीम एक रेप केस के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने के लिए पूर्णिया पहुंची थी. तभी गलती से किसी दूसरे व्यक्ति के बेडरूम में पहुंच गई. इसकी को लेकर बवाल हो गया.

Delhi Police: बिहार में बेड पर थे पति-पत्नी; Delhi पुलिस ने कमरे में जाकर किया कुछ ऐसा, लोगों ने...

Delhi Police: बिहार के पूर्णिया में दिल्ली पुलिस की एक टीम को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया. दिल्ली पुलिस की ये टीम रेप के आरोपी विक्की ठाकुर को गिरफ्तार करने पहुंची थी, लेकिन गलती से किसी दूसरे व्यक्ति के घर में घुस गई, जिससे अफरा-तफरी मच गई. पुलिस टीम विक्की ठाकुर के घर की बजाय कृष्णा चौधरी नाम के एक शख्स के बेडरूम में चली गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इंस्पेक्टर विकास यादव और चार अन्य अधिकारियों को बंधक बना लिया.

रेप के केस में फरार चल रहा था आरोपी
दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर विकास यादव ने बताया कि वो विक्की ठाकुर को पकड़ने के लिए दिल्ली से पूर्णिया आए थे, जो बलात्कार के आरोप में फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी ठाकुर कस्बा पूर्णिया में गुदड़ी बाजार स्थित अपने ससुराल में छिपा हुआ है. हालांकि, गलती से टीम आरोपी के घर की बजाय कृष्णा चौधरी के घर में घुस गई. इंस्पेक्टर यादव ने बताया कि उन्होंने इस गलती के लिए लिखित माफी भी मांग ली है.

"पत्नी संग बेडरूम में था शख्स घुस गई पुलिस"
कृष्ण चौधरी और उनकी पत्नी ने बताया कि वो अपने बेडरूम में थे. तभी कुछ लोग उनके कमरे में घुस गए. इनमें से एक अधिकारी वर्दी में था, जबकि अन्य सादे कपड़ों में थे. उन्होंने बिना कुछ बताए हमें पकड़ लिया और घर से बाहर खींच लाए. जब उन्होंने पुलिस से पूछा कि उन्होंने आखिर किया क्या है तो उन्हें बताया गया कि टीम बलात्कार के आरोपी विक्की ठाकुर को गिरफ्तार करने के लिए आई है. इसपर उन्होंने बताया कि उनका इस केस से कोई लेना-देनेा नहीं है, जिसके बाद टीम ने उनके आधार कार्ड की जांच की और पुलिस को अपनी गलती का एहसास हुआ.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar: 60 साल के हैवान ने 10 साल की मासूम से किया रेप, मां को आता देख फरार

स्थानीय पुलिस ने कराया आजाद
हालांकि, इस गलती के कारण दिल्ली पुलिस की टीम को काफी परेशानी हुई. स्थानीय लोग पुलिस के इस व्यवहार से काफी नाराज दिखे. उन्होंने गुस्से में टीम को बंधक बना लिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की मौके पर पहुंची और दिल्ली पुलिस की टीम को आजाद करवाया.

क्या बोले एसपी?
इस मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ को-ऑर्डिनेशन नहीं किया था. न ही टीम के पास कोई महिला अधिकारी और वारंट था, जब टीम गलत घर में घुस गई तो स्थिति और बिगड़ गई. आखिरकार स्थानीय पुलिस अतिरिक्त बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और दिल्ली पुलिस की टीम को छुड़ाया. साथ ही बलात्कार के आरोपी विक्की ठाकुर को भी ढूंढकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news