Delhi: रोहिणी बम धमाके के बाद लाजपत नगर में सुरक्षा को लेकर अलर्ट पुलिस, चेकिंग के मिल रही मार्केट में एंट्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2484343

Delhi: रोहिणी बम धमाके के बाद लाजपत नगर में सुरक्षा को लेकर अलर्ट पुलिस, चेकिंग के मिल रही मार्केट में एंट्री

Lajpat Nagar: लाजपत नगर मार्केट के सेंट्रल मार्केट में एंट्री गेट पर ग्राहकों की जांच के बाद ही उन्हें मार्केट में आने दिया जा रहा है. इस दौरान मचान पर अर्धसैनिक बल के जवान निगरानी करते हुए दिखाई दिए. वहीं हम आपको बता दे दिवाली पर अक्सर दिल्ली के बाजारों में अधिकतर भीड़ देखा जाता 

Delhi: रोहिणी बम धमाके के बाद लाजपत नगर में सुरक्षा को लेकर अलर्ट पुलिस, चेकिंग के मिल रही मार्केट में एंट्री

Delhi News: रोहिणी इलाके में हुए बम धमाके के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है, जिसके बाद दिल्ली के मशहूर मार्केट लाजपत नगर मार्केट में पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था देखी गई. लाजपत नगर थाने के SHO अपनी पूरी टीम के साथ मार्केट के अंदर पेट्रोलिंग करते दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने कई दुकानदारों को यह हिदायत दी है कि लाजपत नगर मार्केट में पहुंचने वाले ग्राहकों पर पूरी तरह ध्यान रखें. 

मार्केट में चाक चौबंद व्यवस्था सुरक्षा
लाजपत नगर मार्केट के सेंट्रल मार्केट में एंट्री गेट पर ग्राहकों की जांच के बाद ही उन्हें मार्केट में आने दिया जा रहा है. इस दौरान मचान पर अर्धसैनिक बल के जवान निगरानी करते हुए दिखाई दिए. वहीं हम आपको बता दे दिवाली पर अक्सर दिल्ली के बाजारों में अधिकतर भीड़ देखा जाता है. ऐसे में लाजपत नगर मार्केट में भी खरीदारी करने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचते हैं जिसको देखते हुए साउथ ईस्ट के डीसीपी रवि कुमार सिंह के द्वारा पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है और मार्केट में सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ें: NDMC का बड़ा फैसला, बढ़ते प्रदूषण के चलते लुंटियंस दिल्ली में दोगुना पार्किंग फीस

मार्केट से रहड़ी पटरी वालों को हटाया गया
इस दौरान लाजपत नगर मार्केट एसोसिएशन के लोगों ने बताया कि इस बार दिवाली से पहले पुलिस के द्वारा बहुत अच्छी व्यवस्था की गई है. मार्केट में सुरक्षा को लेकर रहरी पटरी को पूरी तरह हटा दिया गया है. क्योंकि सबसे ज्यादा भीड़ मार्केट में उहीं की वजह से होता था. अब मार्केट में पहुंचने वाले लोग आसानी से पहुंच रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं दिल्ली पुलिस के जवान सुरक्षा में तो लगे ही है. साथ ही मार्केट एसोसिएशन के वालंटियर भी यहां मौजूद है और सुरक्षा पर ध्यान रखे हुए हैं.
Input: Hari Kishor Saha

 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news