सोनिया गांधी के पीए पर रेप का केस दर्ज, 70 साल का जिक्र कर दी गायब करवाने की धमकी
Advertisement

सोनिया गांधी के पीए पर रेप का केस दर्ज, 70 साल का जिक्र कर दी गायब करवाने की धमकी

केस दर्ज करने वाली महिला का पति कांग्रेस के दफ्तरों में होर्डिंग लगाता था, लेकिन उसकी मौत के बाद महिला बेसहारा हो गई. आरोप है कि पीपी माधवन ने उसे झूठ बोलकर महिला से नजदीकियां बढ़ाईं.  

सोनिया गांधी के पीए पर रेप का केस दर्ज, 70 साल का जिक्र कर दी गायब करवाने की धमकी

नई दिल्ली : उत्तम नगर पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला से रेप और जान से मारने की धमकी के मामले में आरोपी पीपी माधवन के खिलाफ दर्ज किया है. आरोपी पीपी माधवन को सोनिया गांधी का पीए बताया जा रहा है. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया उसका पति कांग्रेस दफ्तरों में होर्डिंग्स लगाने का काम करता था. फरवरी 2020 में पति की मौत के बाद इसके सामने गुजर-बार की दिक्कतें होने लगी. कोरोना महामारी के दौरान वह कई बार नौकरी की सिफारिश के लिए कांग्रेस दफ्तर गई, जहां उसे पीपी माधवन का नंबर मिला.

ये भी पढ़ें : ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर जुबैर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस पर लगा ये बड़ा आरोप

21 फरवरी 2022 को पीपी माधवन ने उसे इंटरव्यू देने की बात कहकर सुंदरनगर बुलाया. बातचीत के दौरान आरोपी ने बताया उसका भी तलाक हो चुका है और वह उससे शादी करना चाहता है. पीड़िता के मुताबिक वह भी अकेली थी इसलिए उसने पीपी माधवन का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. इसके बाद दोनों के बीच दिन में कई बार वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल, ऑडियो कॉल और मैसेज के जरिए बात होने लगी.

ये भी पढ़ें : 5 रुपये का नींबू बना सकता है कंगाल से मालामाल, बस लौंग के साथ इस तरह आजमाएं

महिला का आरोप है कि पीपी माधवन ने एक रात करीब 10 बजे उत्तम नगर वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर बुलाया और वहां से अपनी गाड़ी में बैठकर उत्तम नगर टर्मिनल पहुंचा. यहां उसने ड्राइवर को यह कहकर बाहर भेज दिया कि जब तक वह फोन न करे, वह न आए. इसके बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर चला गया। पीड़िता के मुताबिक ड्राइवर के जाने के तुरंत बाद पीपी माधवन ने महिला से अश्लील हरकतें करने लगा. जब महिला ने विरोध किया तो नाराज पीपी माधवन उसे कार से उतारकर चला गया, लेकिन अगले दिन उसने अपने किए की माफी भी मांगी, जिसके बाद सब कुछ नॉर्मल हो गया. पीड़िता के मुताबिक फरवरी 2022 को पीपी माधवन ने एक बार फिर उसे सुंदरनगर बुलाया और उससे रेप किया. 

 

सच्चाई पता चलने के बाद धमकाया 

महिला ने बताया कि एक दिन बातचीत के दौरान पीपी माधवन ने उसे बताया कि उसकी पत्नी ने महिला का नंबर देख लिया है, जबकि आरोपी ने महिला को अपने तलाक की बात कहकर उससे नजदीकियां बढ़ाई थीं. इसके बाद पीपी माध्यम ने उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया. पीपी माधवन ने उसे पैसों का लालच दिया और साथ ही धमकी भी दी कि हमने 70 साल राज किया है और तुम्हें रातों-रात गायब करवा दूंगा. पुलिस ने 26 जून को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

WATCH LIVE TV 

 

Trending news