Delhi: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने यूपी पुलिस के साथ मिलकर हाशिम बाबा गैंग के दो गुर्गों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2436883

Delhi: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने यूपी पुलिस के साथ मिलकर हाशिम बाबा गैंग के दो गुर्गों को किया गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली स्पेशल पुलिस सेल ने बताया कि वांछित ने भागने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की और जवाबी पुलिस फायरिंग में असद और अनस दोनों गोली लगने से घायल हो गए. मुठभेड़ में कुल आठ राउंड फायरिंग हुई और घायलों को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. 

Delhi: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने यूपी पुलिस के साथ मिलकर हाशिम बाबा गैंग के दो गुर्गों को किया गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली स्पेशल पुलिस सेल और मेरठ स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गुरुवार सुबह एक संयुक्त अभियान में 35 वर्षीय जिम मालिक नादिर शाह की हत्या के सिलसिले में हाशिम बाबा गिरोह के दो और शातिर गुर्गों को गिरफ्तार किया , जिनकी 12 सितंबर को दक्षिण दिल्ली में सार्वजनिक रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

दिल्ली में भी चार वारदातों की दिया अंजाम 
दिल्ली स्पेशल पुलिस सेल के अनुसार, संदिग्धों की पहचान अनस खान (18) और असद अमीन (21) के रूप में हुई है, जिन्हें पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी थी. दिल्ली स्पेशल पुलिस सेल के अनुसार, आरोपी के पास से चोरी की किआ सेल्टोस, नौ जिंदा कारतूस के साथ तीन पिस्तौल बरामद की गई हैं. इसके अलावा, अनस दिल्ली में चार आपराधिक मामलों में वांछित है, जिनमें से दो हत्या के और दो हत्या के प्रयास के हैं. दिल्ली स्पेशल पुलिस सेल के मुताबिक बुधवार को सूचना मिली थी कि अनस अपने साथी असद के साथ गाजियाबाद और दिल्ली में घूम रहा है. सूचना मिलने पर तलाशी अभियान चलाने के लिए एक टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर दोनों वांछितों का पीछा किया और गुरुवार सुबह 4 बजे खतौली के भैंसी विला के पास उनकी कार को रोक लिया गया.

ये भी पढ़ेंदिल्ली के LG ने की 8 वर्षों से रुके पड़े भूमि संपत्ति म्यूटेशन को बहाल करने की घोषणा

पुलिस के साथ हुई मुठभेड़
दिल्ली स्पेशल पुलिस सेल ने बताया कि वांछित ने भागने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की और जवाबी पुलिस फायरिंग में असद और अनस दोनों गोली लगने से घायल हो गए. मुठभेड़ में कुल आठ राउंड फायरिंग हुई और घायलों को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. 14 सितंबर को दिल्ली पुलिस ने 35 वर्षीय जिम मालिक नादिर शाह की हत्या के सिलसिले में पांचवें संदिग्ध को गिरफ्तार किया, जिनकी दक्षिणी दिल्ली में सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. सीसीटीवी कैमरे में उस खौफनाक पल को कैद किया गया, जब एक शूटर ने ग्रेटर कैलाश-1 कॉलोनी की व्यस्त सड़क पर गोलीबारी की.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news