Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने जितेंद्र-गोगी गिरोह के दो शार्पशूटरों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2452509

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने जितेंद्र-गोगी गिरोह के दो शार्पशूटरों को किया गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जबरन वसूली के लिए नांगलोई में एक मिठाई की दुकान पर गोलीबारी के एक दिन बाद जितेंद्र-गोगी गिरोह के दो शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने जितेंद्र-गोगी गिरोह के दो शार्पशूटरों को किया गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जबरन वसूली के लिए नांगलोई में एक मिठाई की दुकान पर गोलीबारी के एक दिन बाद जितेंद्र-गोगी गिरोह के दो शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने पांच जिंदा कारतूस के साथ एक अर्ध-स्वचालित पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस के साथ एक देसी पिस्तौल और अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की है.

नांगलोई में एक मिठाई दुकान पर की थी गोलीबारी
पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी रोहिणी सेक्टर 20 निवासी 27 वर्षीय हरिओम उर्फ ​​लल्ला और वीपीओ मुंडका निवासी 21 वर्षीय जतिन हैं. पुलिस ने कहा कि शनिवार को पैसे ऐंठने के लिए हमलावरों ने नांगलोई में एक मिठाई की दुकान के काउंटर और कर्मचारी पर गोलियां चलाईं.  वहीं एक तरफ मृतक गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ ​​गोगी और कुलदीप फज्जा की रंगीन तस्वीरों वाली जबरन वसूली की पर्चियां फेंकी पुलिस ने पड़ोस से सीसीटीवी फुटेज और मैनुअल इनपुट का इस्तेमाल कर दोनों की पहचान की. आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को रोहिणी से दोनों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें: जुलाना और कालका में बैठकें की प्रतिक्रिया सकारात्मक है, भाजपा सरकार बनाएगी- हिमंत

पूछताछ के दौरान पुलिस को मिली अहम जानकारी 
पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह पाया कि आरोपी जतिन गैंगस्टर अंकेश लाकड़ा से जुड़ा हुआ है और दोनों एक ही गांव मुंडका के रहने वाले हैं. वह गोगी गैंग से जुड़े गैंगस्टर दीपक उर्फ ​​बॉक्सर का भी सहयोगी है. पूछताछ के दौरान पता चला कि नांगलोई में मिठाई की दुकान पर गोलीबारी जतिन को तिहाड़ जेल में बंद अंकेश लाकड़ा और विशाल (सहारनपुर के गैंगस्टर गौरव का छोटा भाई) से निर्देश मिलने के बाद हुई, जिसके विदेश में बसने का संदेह है.

आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज मुकादमा
पुलिस ने कहा कि जतिन ने हरिओम उर्फ ​​लल्ला को आसानी से पैसा कमाने के लिए शूटिंग में भाग लेने के लिए राजी किया. पुलिस ने कहा कि दोनों ने अंकेश लाकड़ा और दीपक बॉक्सर के संपर्कों के माध्यम से अवैध हथियार प्राप्त किए, जो वर्तमान में गोगी गैंग का नेतृत्व कर रहे थे और 2021 में दिल्ली से पुलिस हिरासत से गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को भगाने में भी शामिल थे. पुलिस ने नांगलोई थाने में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और आर्म्स एक्ट के तहत मुकादमा दर्ज कर लिया है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news