Delhi News: पश्चिमी जिला की पुलिस की टीम मे शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2319503

Delhi News: पश्चिमी जिला की पुलिस की टीम मे शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

 Delhi Police: हरी नगर थाने की पुलिस टीम ने एक ऐसे शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है जो कार चोरी करने में माहिर है.  यह ऑटो लिफ्टर कार  \को चोरी करके उन कार को अपने साथियों के साथ मिलकर मेरठ में ले जाकर बेच देता था. 

Delhi News: पश्चिमी जिला की पुलिस की टीम मे शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

Delhi News: पश्चिमी जिला के हरी नगर थाने की पुलिस टीम ने एक ऐसे शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है जो कार चोरी करने में माहिर है.  यह ऑटो लिफ्टर कार  \को चोरी करके उन कार को अपने साथियों के साथ मिलकर मेरठ में ले जाकर बेच देता था.  पुलिस ने उनके पास से चोरी की तीन कारे और मास्टर चाबी के साथ-साथ चोरी के उपकरण बरामद किए गए हैं. जिन्हें वह चोरी करने के लिए इस्तेमाल करते थे.

पुलिस को ऑटो लिफ्टर गिरोह की मिली थी सूचना 
पकड़े गए बदमाश की पहचान नीरज उर्फ राहुल और कालू 29 शकरपुर दिल्ली के रूप में हुई है. इसके पकड़े जाने से हरी नगर, सागरपुर,  जनकपुरी, राजौरी गार्डन के चार मामलों का खुलासा हुआ है. पश्चिमी जिला की डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि हरी नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि फतेह नगर तिहाड़ गांव हरी नगर के पास कार चोरी की वारदात करने के लिए ऑटो लिफ्टर गिरोह आने वाला है. इसी सूचना के आधार पर हरी नगर पुलिस ने फतहनगर के आसपास अपना जाल बिछाया. 

ये भी पढ़ें: Ayushman Yojana: पहले फ्री इलाज और अब दर-दर की ठोकरें, हरियाणा में आयुष्मान योजना बनी मरीजों के लिए परेशानी

पुलिस ने चोरों के पास से की तीन चोरी की कारें बरामद
उसके बाद ई रिक्शा में आ रहे एक बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा और जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि इसमें उसके दो दोस्त रमन और सागर भी शामिल थे जो चोरी की गाड़ियां मेरठ में बिकवाने के लिए उसकी मदद करते थे. पुलिस ने छापामारी कर इसके पास से तीन चोरी की कार और चोरी के उपकरण भी बरामद कर लिए हैं. अब पुलिस इनसे पूछताछ करने के लिए जुटी है और उनके और साथियों की भी तलाश में जुटी हुई है. 
Input: Rajesh Kumar Sharma

Trending news