Delhi Weather: सुबह के वक्त ठंड ,दिनभर बादल और रात को बारिश, जानें, क्या कहती है IMD की रिपोर्ट
Advertisement

Delhi Weather: सुबह के वक्त ठंड ,दिनभर बादल और रात को बारिश, जानें, क्या कहती है IMD की रिपोर्ट

Delhi Weather: मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, 6 और 7 अप्रैल को तेज हवा चल सकती है. वहीं, 8 से 10 अप्रैल तक आसमान पूरी तरह से साफ रहने वाला है. IMD का कहना है कि दिल्लीवासियों को सुबह के वक्त गर्मी से राहत रहेगी. मगर 8 अप्रैल से गर्मी बढ़ने की संभावना है.

Delhi Weather: सुबह के वक्त ठंड ,दिनभर बादल और रात को बारिश, जानें, क्या कहती है IMD की रिपोर्ट

Delhi Weather: दिल्ली- NCR में अप्रैल महीने के शुरुआती दिनों से मौसम काफी अच्छा देखने को मिल रहा है. सुबह और शाम के वक्त लोगों को अब भी गर्मी से थोड़ी राहत तो है, लेकिन दोपहर में तेज धूप की वजह से लोगों के पसीने छुटने शुरू हो गए हैं. मौसम विभाग के अनुसार, आज यानी की शुक्रवार को दिल्ली के कुछ इलाकों को बारिश होने की संभावना है. भले ही दिल्ली में गर्मी का मौसम शुरू हो गया है, लेकिन देश के अन्य शहरों के मुकाबले इस बार दिल्ली में राहत है.

दिल्ली में आज बारिश की संभावना-

बीते गुरुवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 36.8 डिग्री दर्ज किया गया और यह सामान्य से तीन डिग्री अधिक था. न्यूनतम तापमान 20.4 डिग्री दर्ज किया गया. यह भी सामान्य से दो डिग्री अधिक था. इसी के साथ दिल्ली की हवा में नमी का स्तर 25 से 63 प्रतिशत तक देखने को मिला है. शुक्रवार यानी की आज आसमान में आपको बादल देखने को मिल सकते हैं. हवा की रफ्तार 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे तक हो सकती है. अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री तक जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Weather: IMD ने दी दिल्ली में चुभती गर्मी की चेतावनी, लेकिन बारिश से मिल सकती है राहत

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, 6 और 7 अप्रैल को तेज हवा चल सकती है. हवा की रफ्तार 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है. इसी के साथ, अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 18 से 19 डिग्री तक दर्ज किया जा सकता है. तो वहीं, 8 से 10 अप्रैल तक आसमान पूरी तरह से साफ रहने वाला है. अधिकतम तापमान 37 से 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 18 से 19 डिग्री तक दर्ज किया जा सकता है. IMD का कहना है कि दिल्लीवासियों को सुबह के वक्त गर्मी से राहत रहेगी. मगर 8 अप्रैल से गर्मी बढ़ने की संभावना है.

Trending news