Delhi News: सरकारी अस्पताल के रेजिडेंशियल फ्लैट में 9 घंटे से ज्यादा समय तक बत्ती गुल, कार में बच्चों को लेकर सोते दिखे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2451148

Delhi News: सरकारी अस्पताल के रेजिडेंशियल फ्लैट में 9 घंटे से ज्यादा समय तक बत्ती गुल, कार में बच्चों को लेकर सोते दिखे लोग

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क स्थित दिल्ली सरकार के जग प्रवेश चन्द्र अस्पताल के रेजिडेंशियल फ्लैट में बीती रात 9 घंटे से भी ज्यादा समय से बिजली गायब है. फ्लैट में रहने वाले लोग गर्मी से बेहाल है. बच्चों और बुजुर्गों का बुरा हाल है.

Delhi News: सरकारी अस्पताल के रेजिडेंशियल फ्लैट में 9 घंटे से ज्यादा समय तक बत्ती गुल, कार में बच्चों को लेकर सोते दिखे लोग

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क स्थित दिल्ली सरकार के जग प्रवेश चन्द्र अस्पताल के रेजिडेंशियल फ्लैट में बीती रात 9 घंटे से भी ज्यादा समय से बिजली गायब है. फ्लैट में रहने वाले लोग गर्मी से बेहाल है. बच्चों और बुजुर्गों का बुरा हाल है. गर्मी व मच्छरों से बचने के लिए लोग अस्पताल की जमीन पर सोने को मजबूर लोग. वहीं कोई बच्चों को लेकर कार में रात काटी.

जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल के रेजिडेंशियल फ्लैट में रहने वाले लोगों ने बताया कि वह लोग जग प्रवेश चन्द्र अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ के तौर पर काम करते हैं. ड्यूटी के बाद तकरीबन 4 बजे जब बो लोग घर पहुंचे उस वक्त लाइट चली गई. उन्हें लगा कि कुछ देर में लाइट आ जाएगी, लेकिन देर रात तक लाइट नहीं आई. अस्पताल प्रशासन के साथ ही पीडब्ल्यूडी विभाग और बिजली विभाग को भी जानकारी दी गई, लेकिन रात के 1 तक भी लाइट नहीं आई. इस गर्मी में कई घंटों से भी ज्यादा समय से लाइट कटने से लोग बेहाल है. बच्चे और बुजुर्गों का भी बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें: Delhi NCR Weather: क्या दिल्ली-एनसीआर में होगी मानसून की वापसी, जानें अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

लोगों ने बताया कि कुछ लोग गर्मी से बचने के लिए अस्पताल की फर्श पर सोने को मजबूर है तो कई परिवार अपने बच्चों को लेकर घर में बैठा है. लोगों का कहना है की बिजली नहीं होने की वजह से गर्मी के साथ ही मच्छर भी परेशान कर रहा है, लेकिन उनकी सुझ लेने वाला कोई नहीं है.

अस्पताल के स्टाफ का कहना है कि रेजिडेंशियल फ्लैट में देखरेख की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है. लाइट का सही से मेंटेनेंस नहीं किया जाता है. जिसकी वजह से उन लोगों को कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ता है. इसके अलावा फ्लैट में सुरक्षा की भी व्यव्स्था नहीं है. आए दिन फ्लैट में चोरियां भी होती रहती है.

Input: Rakesh Chawla

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news