कॉलर काटने के लिए युवक लाया था कैंची और काट दिया महिला का गला, वजह हैरान करने वाली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1247292

कॉलर काटने के लिए युवक लाया था कैंची और काट दिया महिला का गला, वजह हैरान करने वाली

Raghubura Murder Case : 1 जुलाई को एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर महिला का खून से लथपथ शव घर की सीढ़ियों के पास में अर्ध नग्न हालत में मिला था. जांच के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई, उसके बाद इमारत की तलाशी ली गई. महिला के पति, सबसे पहले शव देखने वाले शख्स, पड़ोसियों समेत 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई.

इसी गली में हुई थी वारदात.

नई दिल्ली : Raghubura Murder Case : गांधी नगर के रघुबरपुरा में हुई 22 साल की महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पड़ोस में रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. डीसीपी आर सत्य सुंदरम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मान सिंह (25)  मूल रूप से यूपी के कौशांबी जिले का रहने वाला है.

1 जुलाई को एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर महिला का खून से लथपथ शव घर की सीढ़ियों के पास में अर्ध नग्न हालत में मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया कि तेज धारदार हथियार से हत्या की गई है. जांच के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई, उसके बाद इमारत की तलाशी ली गई. महिला के पति, सबसे पहले शव देखने वाले शख्स, पड़ोसियों समेत 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई. सड़कों और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को स्कैन करना शुरू कर दिया. 

 ये भी पढ़ें : मिस्त्री का काम करते-करते बन बैठा भूमाफिया, 5 करोड़ की बिल्डिंग सील

सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण और गहन पूछताछ से कुछ किरायेदारों की गतिविधियों को संदिग्ध पाया गया. उन सभी के व्यवहार, बॉडी लैंगुएज की गहनता से जांच की गई. तकनीकी सहायता भी ली गई. 3 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. आरोपी मान सिंह इमारत की दूसरी मंजिल पर सीढ़ियों के बगल में स्थित एक कमरे में रह रहा है. वह रेडीमेड कपड़ों के पास के कारखाने में कॉलर काटने का काम करता था. कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके कमरे से वारदात के समय उसके द्वारा पहने गए कपड़े बरामद कर लिए.

मान सिंह ने बताया कि वह अविवाहित है और 3 साल से पहले काम के लिए दिल्ली आया था. उन्होंने दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर रेडीमेड गारमेंट फैक्ट्री में हेल्पर का काम किया. वह 13-14 साल की उम्र में शराब का सेवन करता था. 3 वर्षों से उसी इमारत में रह रहा था, जहां महिला अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी. 1 जुलाई को वह व्हाइटवॉश के काम के कारण अपने कारखाने में नहीं गया था, लेकिन अपने कमरे में काटने के लिए कॉलर लाया था. सुबह लगभग 9:30 बजे वह पास की दुकान से कैंची लेकर आया. 10 बजे के बाद जब सभी किरायेदार काम के लिए निकल गए तो उसने बीयर पी और काम करने लगा. 

लगभग 11:45 बजे महिला गीले कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई. जब वह छत से वापस आ रही थी तो मान ने उसका रास्ता रोक दिया और उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा, लेकिन महिला ने बुरी तरह डांट दिया. उसने पति से शिकायत करने की बात कही, जिसके बाद मान ने आपा खो दिया. फिर उसने एक साथ से महिला का गला दबाया और दूसरे हाथ से कैंची से हमला कर दिया. महिला सीढ़ियों पर गिर गई और फिर आरोपी ने कैंची से उसका गला काट दिया। कमरे में आकर उसने कैंची, हाथ और कपड़ों को धो दिया.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news