Delhi: मिलावट की मार कर सकती है बीमार, गाजियाबाद के बाद दिल्ली में मिला मिलावटी जूस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2446308

Delhi: मिलावट की मार कर सकती है बीमार, गाजियाबाद के बाद दिल्ली में मिला मिलावटी जूस

Delhi News: राजधानी दिल्ली में मिलावटी जूस सेंटर का भंडाफोड़ हुआ है, जिसमें दुकानदार अनार के जूस में लाल रंग का कलर मिलाकर बेंच रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर सेंपल को जांच के लिए भेज दिया है. 

Delhi: मिलावट की मार कर सकती है बीमार, गाजियाबाद के बाद दिल्ली में मिला मिलावटी जूस

Delhi News: अक्सर लोग अपनी सेहत को ध्यान में रखते हुए बाहर मिलने वाली चीजों को न खाकर जूस पीना पसंद करते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में इसमें भी मिलावट की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के इंद्रपुरी में जूस में पेशाब मिलाने का मामला सामने आया. वहीं अब राजधानी दिल्ली में मिलावटी जूस सेंटर का भंडाफोड़ हुआ है, जिसमें दुकानदार जूस में कलर मिलाकर बेच रहा था. 

अगर आप सोच रहे हैं कि जूस पीने से आपकी सेहत में सुधार होगा तो ये गलत है. हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं, क्योंकि राजधानी दिल्ली के कई जूस सेंटर में मिलावटी जूस बेचा जा रहा है.न्यू राजेंद्र नगर इलाके के शंकर रोड पर ऐसा ही एक मामला सामने आया है.  

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Thook kand: CM योगी के फैसले के बाद नंद किशोर गुर्जर ने नेताओं को दी गंगा नहाने की सलाह

मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि दुकान पर मिलावटी जूस बेचा जा रहा है. पुलिस ने जब घटनास्थल पर पहुंचकर दुकान की तलाशी ली तो उन्हें लाल रंग का तरल पदार्थ मिला. पुलिस ने मौके पर फूड इंस्पेक्टर को बुलाकर सेंपल कलेक्ट करवा दिए हैं. साथ ही आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है. दुकानदार का नाम अयूब खान और राहुल बताया जा रहा है. 

गुस्साए लोगों ने किया हंगामा
जूस में मिलावट की खबर सुनते ही वहां मौजूद लोगों ने जमकर हंगामा किया. कुछ लोगों ने दुकानदार के साथ मारपीट भी की, जिसके वजह से दुकानदार की आंख में चोट आई है. इस बारे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि  फूड सेंपल की रिपोर्ट आने के बाद आगे का एक्शन लिया जाएगा. साथ ही दुकानदार के साथ मारपीट करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई होगी.  

दरअसल, ये कोई पहला मामला नहीं है जब जूस में मिलावट की खबर सामने आई हो. इससे पहले भी मिलावट के कई मामले सामने आ चुके हैं. यूपी सरकार ने ऐसे मामलों को संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही दुकानदारों को नेमप्लेट भी लगानी होगी. 

Input- Neeraj Kumar Gaur

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news