Delhi Accident News: अलीपुर में DTC बस से टकराई तेज रफ्तार कार, ड्राइवर की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2401348

Delhi Accident News: अलीपुर में DTC बस से टकराई तेज रफ्तार कार, ड्राइवर की मौत

Delhi Road Accident News: थाना इलाके के रमजानपुर गांव के पास सड़क के किनारे डीटीसी बस लगाकर ड्राइवर और कंडक्टर दोनों लंच कर रहे थे. तभी तेज रफ्तार कार बस से टकराई, जिससे कार चालक की मौत हो गई. 

Delhi Accident News: अलीपुर में DTC बस से टकराई तेज रफ्तार कार, ड्राइवर की मौत

Delhi Accident News: दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के अंतर्गत हिरणकी से बख्तावर पुर जाने वाले मुख्य सड़क पर दर्दनाक हुआ, जिसमें कार चालक की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हुई, वही रमजान पुर मोड़ के पास सड़क के किनारे खड़ी DTC बस से जा टकराई, जिसमें करीब 50 वर्षीय वाहन चालक रोहतास की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. अलीपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

दरअसल, अलीपुर थाना इलाके के रमजानपुर गांव के पास सड़क के किनारे डीटीसी बस लगाकर ड्राइवर और कंडक्टर दोनों लंच कर रहे थे. तभी तेज रफ्तार कार बस से टकराई, जिसकी जोरदार आवाज ड्राइवर-कंडक्टर को सुनाई थी और उन्होंने उतर कर देखा तो एक कार बस के अगले हिस्से में घुस चुकी थी. हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों कार में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला. कार एक्सीडेंट में घायल चालक बेहोश हो चुका था, जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Janmashtami: रोहिणी के इस्कॉन मंदिर में श्रीकृष्ण को लगाया जाएगा 1156 प्रकार का भोग

मौजूदा DTC ड्राइवर ने बताया कि उनसे पहले इस बस पर महिला कंडक्टर व महिला ड्राइवर मौजूद थी, जिन्होंने ड्यूटी चेंज होने के चलते अपने बस को सड़क किनारे लगाकर लांच कर रही थी. जिस तरीके से एक और हादसा हुआ उसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि वाहन चालक तेज रफ्तार पर था, लेकिन जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि वाहन चालक को हार्ट व ब्रेन की प्रॉब्लम भी चल रही थी. जिसके चलते उनको कई प्रकार के अटैक भी आते थे. स्थानीय लोगों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि वाहन चालक अपनी कार में बेहोश हो चुका था और एक्सीलेटर पर पंजा होने के चलते कार ने रफ्तार पकड़ ली, जिसको वह को नियंत्रित नहीं कर पाए. जिसके चलते दर्दनाक हादसा हुआ और उसकी मौत हो गई.

फिलहाल यह जांच का विषय है कि ड्राइवर कार के अंदर बेहोश हो चुका था या फिर तेज रफ्तार कार के चलते कार का बैलेंस आउट हुआ. यह दर्दनाक हादसा हो गया. फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस ने महिला ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Input: नसीम अहमद

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news