Delhi Crime: 6 गर्लफ्रेंडर्स को खुश रखने और लोन चुकाने के लिए की लूटपाट, 1100 CCTV खंगालने के बाद आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2422420

Delhi Crime: 6 गर्लफ्रेंडर्स को खुश रखने और लोन चुकाने के लिए की लूटपाट, 1100 CCTV खंगालने के बाद आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: आरोपियों की निशानदेही पर दो अन्य साथियों को भी दबोच लिया. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के साथ ही 5 लाख रुपए के करीब नकदी, देसी पिस्तौल और चोरी की बाइक भी बरामद किया है.

Delhi Crime: 6 गर्लफ्रेंडर्स को खुश रखने और लोन चुकाने के लिए की लूटपाट, 1100 CCTV खंगालने के बाद आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के नांगलोई में हुई लाखों की लूट मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है. व्यापारी के गोली मारने के बाद लाखों की लूट को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने इस वारदात के मास्टरमाइंड समेत 4 अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रोहतक रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास आरोपियों ने बंदूक की नोक पर वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस के मुताबिक मास्टरमाइंड ने गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए यह काम किया था. पुलिस को 1100 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद आरोपियों को किया गिरफ्तार.

बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके में बीते दिनों पेट्रोल पंप के पास हुई लूटपाट में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है. पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले को सुलझाते हुए मास्टरमाइंड सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बीते 1 सितंबर को रोहतक रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास एक चीनी के व्यापारी के साथ हथियार के दम पर आरोपियों ने लूटपाट की थी. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इन आरोपियों को दबोचा. बाहरी जिले के एडिशनल डीसीपी अमित वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 सितंबर को हुई इस लूटपाट के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई. पुलिस टीम ने घटनास्थल से और आस पास से सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया और एक रोडमैप तैयार किया. पुलिस टीम ने इस दौरान पूरे रास्ते से करीब 1100 सीसीटीवी फुटेज को एकत्रित किया और घटनास्थल से लेकर पीरागढ़ी के रास्ते मंगोलपुरी और रोहिणी से सभी सीसीटीवी की छानबीन कर आखिरकार दो आरोपियों को अमन विहार इलाके से धर दबोचा. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में ई-रिक्शा चार्ज करते वक्त करंट लगने से युवक की मौत

इसके बाद लगातार पूछताछ कर आरोपियों की निशानदेही पर दो अन्य साथियों को भी दबोच लिया. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के साथ ही 5 लाख रुपए के करीब नकदी, देसी पिस्तौल और चोरी की बाइक भी बरामद किया है. आरोपियों की पहचान मास्टरमाइंड कुलदीप और उसके साथी आर्यन, तीरथ राज और शिवम पांडे के रूप में हुई है.

जिला एडिशनल डीसीपी अमित वर्मा ने खुलासा किया कि गिरोह का मास्टरमाइंड कुलदीप की 6 गर्लफ्रेंड हैं और वह हमेशा से एक बेहतर लाइफस्टाइल की चाहत रखता था. इसके अलावा उसने कुछ लोन भी ले रखा था, जिसके कारण उसने इस वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई. अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस के मुताबिक आरोपी कुलदीप सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा था. हालांकि पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों के खिलाफ पहले कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है. फिल्हाल पुलिस टीम अब आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

Input: Deepak

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news