Delhi News: दिल्ली में ई-रिक्शा चार्ज करते वक्त करंट लगने से युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2422245

Delhi News: दिल्ली में ई-रिक्शा चार्ज करते वक्त करंट लगने से युवक की मौत

Delhi News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में 30 वर्षीय दीपू नाम के एक शख्स की ई-रिक्शा चार्ज करते समय बिजली का झटका लगने से मौत हो गई. यह घटना एक अवैध पार्किंग क्षेत्र में हुई, जहां घरेलू मीटर से ई-रिक्शा चार्ज किए जाते थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Delhi News: दिल्ली में ई-रिक्शा चार्ज करते वक्त करंट लगने से युवक की मौत

Delhi News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में गुरुवार को ई-रिक्शा चार्ज करते समय बिजली का झटका लगने से 30 वर्षीय दीपू नाम के व्यक्ति की मौत हो गई. उसके परिजनों के मुताबिक दीपू दोपहर में सबोली एक्सटेंशन स्थित ई-रिक्शा पार्किंग में गया था. वहां, कथित तौर पर घरेलू मीटर का इस्तेमाल कर कमर्शियल चार्जिंग की जा रही थी और ई-रिक्शा चार्ज करते समय दीपू को बिजली का झटका लगा.

करंट लगने से हुई मौत
बेहोशी की हालत में उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हर्ष विहार थाना पुलिस ने लापरवाही से मौत के आरोप में बीएनएस की धारा 106 के तहत मामला दर्ज किया है. अवैध पार्किंग से जुड़े मामले की जांच इलेक्ट्रिकल इंस्पेक्टर कर रहे हैं. दीपू अपने परिवार के साथ प्रताप नगर, हर्ष विहार में रहता था और उसके परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana AAP Candidates List: आज शाम को AAP की दूसरी लिस्ट होगी जारी

अवैध पार्किंग चला रहा था शख्स
पुलिस जांच में पता चला है कि हीरा सिंह नाम का व्यक्ति पार्किंग चला रहा था, जिसमें कई चार्जिंग पॉइंट हैं. इस मामले में पुलिस हीरा सिंह से पूछताछ कर रही है. ट्रांस-यमुना में अवैध ई-रिक्शा चार्जिंग और पार्किंग बड़े पैमाने पर होती है. वेलकम, जाफराबाद, मुस्तफाबाद, भजनपुरा, नंद नगरी, त्रिलोकपुरी, कल्याणपुरी, शास्त्री पार्क, झिलमिल, चांदबाग, शिव विहार, सीलमपुर, हर्ष विहार और मंडोली जैसे इलाकों में घरों में अवैध पार्किंग चल रही है, जहां लोग न केवल ई-रिक्शा पार्क करते हैं, बल्कि उन्हें घरेलू मीटर से चार्ज भी करते हैं. कई बार एक साथ कई ई-रिक्शा चार्ज किए जाते हैं.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news