Delhi News: अगर आज केजरीवाल BJP में शामिल हो जाएं तो क्या होगा, सौरभ भारद्वाज ने बताया
Advertisement

Delhi News: अगर आज केजरीवाल BJP में शामिल हो जाएं तो क्या होगा, सौरभ भारद्वाज ने बताया

Delhi News: सौरभ भारद्वाज ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल एक ऐसे नेता हैं जो बीजेपी के सामने नहीं झुक रहे हैं. आज अगर अरविंद केजरीवाल झुक जाएं तो कल मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जेल से बाहर आ जाएंगे. 

Delhi News: अगर आज केजरीवाल BJP में शामिल हो जाएं तो क्या होगा, सौरभ भारद्वाज ने बताया

Delhi News: राजधानी दिल्ली की AAP सरकार और LG वीके सक्सेना के बीच शुरू हुआ घमासान लगातार जारी है. अब मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पत्रकार वार्ता करते LG पर निशाना साधा है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पिछले दिनों विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ है. दरअसल, करीब डेढ़ साल से गरीबों के मकानों उजाड़ने का सिलसिला चल रहा है. केंद्र की एजेंसियों ने लाखों गरीबों के घर उजाड़ने का काम किया है, जो LG के अधीन आती हैं. अब एक बार फिर DDA ने पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों की झुग्गियों को हटाने का नोटिस दिया है. वहीं ED के कोर्ट जाने पर भी सौरभ भारद्वाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी. 

सौरभ भारद्वाज ने बताया कि DDA ने पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थी की झुग्गियों को हटाने के लिए नोटिस दिया है. DDA सामान्य रूप से कहती है कल तक वक्त दिया है आप सामान पैक कर लो और अचानक सुबह 5 डिमोलिशन कर देती है. क्या LG के संज्ञान में ये बातें नहीं है? अगर नहीं हैं तो DDA के चेयरमैन को सस्पेंड कर दीजिए. दूसरी बात ये कि LG साहब कहेंगे कि ये मेरा नहीं NGT का ऑर्डर है.  

ये भी पढ़ें- Delhi News: सोनीपत के दो नाले बन सकते हैं दिल्ली में जलसंकट का कारण, PM आवास में हो सकती है पेयजल की किल्लत

वहीं हिंदू शरणार्थियों के बारे में बोलते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ये बेचारे वो लोग हैं जो पाकिस्तान से अपनी जान बचाकर यहां भागकर आए हैं. 2011 में ये लोग आए और हिंदुस्तान में शरण ली, जब कांग्रेस का शासन था. मगर अब BJP के शासन में DDA इनकी झुग्गियों में बुलडोजर चला रही है. इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने शरणार्थियों के बच्चों के भविष्य को लेकर भी चिंता जाहिर की. साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि क्या CAA होता तो इन्हें नागरिकता मिल जाती? इस दौरान उन्होंने कहा कि आज की तारीख में भी प्रावधान है कि आप इन्हे नागरिकता दे सकते हैं. 

ED के कोर्ट जाने पर सौरभ भारद्वाज ने दी प्रतिक्रिया
CM केजरीवाल ED द्वारा भेजे गए 8 समन पर पेश नहीं हुए, जिसके बाद दोबारा ED ने कोर्ट का रुख किया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ED को ना कोर्ट पर ना कोर्ट की तारीखों पर भरोसा है. वो केवल खबरों में बने रहने के लिए ऐसा कर रही है. अरविंद केजरीवाल एक ऐसे नेता हैं जो बीजेपी के सामने नहीं झुक रहे हैं. आज अगर अरविंद केजरीवाल झुक जाएं तो कल मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जेल से बाहर आ जाएंगे. इस दौरान उन्होंने TMC नेता तापस रॉय के BJP ज्वॉइन करने पर भी तंज कसा. 

Trending news