मंदिर में युवक ने माथे में गोली मारकर की खुदकुशी, वजह जानने की कोशिश कर रही है पुलिस
Advertisement

मंदिर में युवक ने माथे में गोली मारकर की खुदकुशी, वजह जानने की कोशिश कर रही है पुलिस

दिल्ली के इस मंदिर में 35 साल के युवक ने खुद गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया. मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

मंदिर में युवक ने माथे में गोली मारकर की खुदकुशी, वजह जानने की कोशिश कर रही है पुलिस

राकेश चावला/नई दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके के श्यामगिरी मंदिर में पंकज करीब 35 साल के युवक ने खुद अपने सिर के माथे के बीचोबीच गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक पंकज उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही खजुरी खास इलाके का रहने वाला था.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क के अंतर्गत आई.एस.बी. टी. मार्ग शास्त्री पार्क दिल्ली श्याम गिरी मंदिर में उस समय हड़कंप मच गया. जब 30 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारकर खुद ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, तुरन्त पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या करने वाले शख्स को जगप्रवेश चंद्र अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली समेत देशभर के 23 AIIMS का बदलने जा रहा नाम, केंद्र ने की पूरी तैयारी

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल पोस्मार्टम के लिए शव ग्रह भेज गया और पुलिस अब इस मामले को गंभीरता से देखते हुए जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 साल है और नाम पंकज है जोकि खजूरी खास इलाके का ही रहने वाला था.

उन्होंने आगे बताया कि इस शख्स ने अपने आप को खुद ही गोली मार ली. गोली मारने की वजह क्या रही, क्यों आत्महत्या की, यह अब जांच का विषय है. पुलिस ने कहा कि जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार युवक ने मंदिर में जाकर क्यों खुद को गोली मारकर आत्महत्या की. इस घटना के चलते परिवार के लोग सदमे में है. इस मामले में अभी परिवार कुछ भी बताने को बोलने को तैयार नहीं है.

Trending news