Delhi News: DL मांगा तो टैक्सी ड्राइवर ने हेडकॉन्सटेबल को बोनट पर घसीटा, घायल हुआ पुलिसकर्मी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2084315

Delhi News: DL मांगा तो टैक्सी ड्राइवर ने हेडकॉन्सटेबल को बोनट पर घसीटा, घायल हुआ पुलिसकर्मी

Delhi News: रविवार सुबह करीब 10 बजे एएसआई हनुमान सहाय और हेड कांस्टेबल बलवंत एयरपोर्ट होटल के पास आईजीआईए टर्मिनल- 1 पर चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान लाइसेंस मांगने पर आरोपी ने पुलिसकर्मी को घायल कर दिया.

Delhi News: DL मांगा तो टैक्सी ड्राइवर ने हेडकॉन्सटेबल को बोनट पर घसीटा, घायल हुआ पुलिसकर्मी

Delhi News: हमें लगातार ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं, जिनमें कार, ट्रक, बस इत्यादी चालक ट्रैफिक पुलिस के साथ-विभिन्न घटनाओं को अंजाम देते हैं. ऐसी ही एक खबर सामने आई है दिल्ली से. पुलिस बल के दो जवान दिल्ली के आईजीआई टर्मिनल पर चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक टैक्सी को चेकिंग के लिए रुकवाया, लेकिन तभी टैक्सी चालक ने कार चला दी और एक पुलिस के जवान को गाड़ी की बोनट पर लटकाकर ले गया. इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.  

रविवार सुबह की घटना
दरअसल, रविवार सुबह करीब 10 बजे एएसआई हनुमान सहाय और हेड कांस्टेबल बलवंत एयरपोर्ट होटल के पास आईजीआईए टर्मिनल- 1 पर चेकिंग कर रहे थे. उन्होंने अर्टिगा टैक्सी नंबर यूपी 16 जेटी 0656 के ड्राइवर से ड्राइविंग लाइसेंस मांगा. उसने उन्हें बताया है कि चालान में उसका लाइसेंस जब्त कर लिया गया है. जब उसे चालान पेश करने के लिए कहा गया, जिसमें उसका लाइसेंस जब्त कर लिया गया था तो वह टैक्सी के अंदर गया और तेजी से ट्रैफिक कर्मचारियों की ओर टैक्सी चला दी.

ये भी पढ़ें: सिर में हथौड़ा मारकर की शख्स की हत्या, पति-पत्नी के झगड़े में गया था बीच-बचाव करने

बोनट पर हेड कॉन्सटेबल को घसीटा
इसके बाद एएसआई हनुमान सहाय तो बाल-बाल बच गए, लेकिन हेड कांस्टेबल बलवंत टैक्सी के बोनट पर गिर गए, और उसी हालत में ड्राइवर ने अपनी टैक्सी लगभग 700-800 मीटर दूर दौड़ा दी. इस दौरान हेड कांस्टेबल बोनट पर ही लटका रहा. NSG रेड लाइट के पास दूसरे टैक्सी चालकों और बीट स्टाफ ने उसे रोक लिया. एएसआई हनुमान सहाय ने पीसीआर को बुलाया, लोकल पुलिस भी वहां पहुंच गई और चालक राशिद अली को पकड़ लिया गया और पुलिस स्टेशन दिल्ली कैंट ले जाया गया.

आरोपी मेरठ का रहने वाला है
वहीं इस घटना में हेड कांस्टेबल को चोटें आई हैं और वह जख्मी हो गए हैं. कॉन्सटेबल बलवंत के दाहिने हाथ की अंगुलियों में चोट लगी है. वहीं इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

TAGS