दिल्ली के हरिनगर में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, पति-पत्नी और नौकरानी का कत्ल
Advertisement

दिल्ली के हरिनगर में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, पति-पत्नी और नौकरानी का कत्ल

दिल्ली में आपराधियों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. कुछ बाइक सवार अपराधियों ने घर में घुसकर पति-पत्नी और वहां काम करने वाली नौकरानी की भी हत्या कर दी है. हालांकि अभी हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है.

दिल्ली के हरिनगर में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, पति-पत्नी और नौकरानी का कत्ल

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के हरिनगर थाना इलाके के अशोकनगर में पति-पत्नी और नौकरानी की हत्या से सनसनी फैल गई. फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों की चाकू मारकर हत्या की गई. यह जानकारी भी सामने आई है की पति पत्नी की हत्या करने के बाद अपराधी घर के अंदर ही थे तभी नौकरानी पहुंच गई और बदमाशों ने नौकरानी की भी हत्या कर दी. इस दौरान दंपती की 3 साल की बच्ची दूसरे कमरे में सो रही थी. अपराधी ने उसे कुछ नहीं कहा या फिर उसे देख ही नहीं पाए बच्ची को अभी तक वारदात के बारे में कुछ भी नहीं पता है.

ये भी पढ़ें: महाठग सुकेश चंद्रशेखर का सबसे बड़ा आरोप- सत्येंद्र जैन को 10 करोड़, पार्टी को 50 करोड़ चंदा दिया

डीसीपी वेस्ट घनश्याम बंसल ने बताया कि मरने वालों में 38 साल के समीर आहूजा, उनकी पत्नी शालू के अलावा घरेलू सहायिका सपना शामिल हैं. हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज की जांच की जा रही है. पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि हमें मंगलवार सुबह घटना के बारे में सूचना मिली. पुलिस ने कहा कि पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके में पति-पत्नी और उनकी मेड संदिग्ध अवस्था में मृत मिले. हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के आदार पर शुरुआती जांच की जा रही है. कुछ फुटेज से पुलिस को अहम सुराग भी मिले हैं

जानकारी के अनुसार अशोक नगर के 50 ब्लॉक स्थित घर में घरेलू सहायिका हर रोज की तरह मंगलवार की सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर काम पर पहुंची थी. घर पर पति-पत्नी और दो साल की बच्ची रहती थी. बताया जा रहा है कि घरेलू सहायिका के आने के बाद 5 की संख्या में बाइक सवार अपराधी घर में घुस गए. इसके बाद लूटपाट कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. मृतक दंपति की 2 साल की बच्ची घर में सकुशल मिली है. मामले की छानबीन के लिए लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ व अन्य टीम लगा दी गईं हैं. वहीं एक टीम सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों का एंट्री-एग्जिट रूट का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Trending news