Delhi Weather: लोगों को सता रही है उमस भरी गर्मी, जानें दिल्ली में किस दिन होगी बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2442363

Delhi Weather: लोगों को सता रही है उमस भरी गर्मी, जानें दिल्ली में किस दिन होगी बारिश

Weather: दिल्ली में सोमवार यानी की आज के दिन भी आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश को लेकर किसी तरह की कोई संभावना नहीं है और न ही मंगलवार के दिन बारिश को लेकर कोई संभावना है. इसका मतलब आज भी लोगों को उमस का सामना करना पड़ेगा. 

Delhi Weather: लोगों को सता रही है उमस भरी गर्मी, जानें दिल्ली में किस दिन होगी बारिश

Delhi Weather: दिल्ली में पिछले कई दिनों से बरसात नहीं हुई है. जिसकी वजह से एक बार फिर से तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही लोगों को उमस का भी सामना करना पड़ा रहा है. बीते रविवार के दिन भी दिल्ली में तेज धूप निकली और लोग दिन भर उमस से बेहाल रहे. मौसम विभाग के अनुसार रविवार के दिन सितंबर महीने का अब तक दूसरा सबसे गर्म दिन दर्ज किया गया. फिलहाल राजधानी में अभी एक से दो दिन तक गर्मी से कोई राहत मिलने की संभावना नहीं है.

इस दिन से जारी रहेगा बारिश का सिलसिला
दिल्ली में सोमवार यानी की आज के दिन भी आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश को लेकर किसी तरह की कोई संभावना नहीं है और न ही मंगलवार के दिन बारिश को लेकर कोई संभावना है. इसका मतलब आज भी लोगों को उमस का सामना करना पड़ेगा. वहीं दिल्ली में अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में बुधवार से लगातार तीन दिन तक बारिश का सिलसिला जारी रहने का अनुमान है. इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी. इस दौरान न्यूनतम तापमान 23 से 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 से 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है.

ये भी पढ़ें: Delhi: लड़की ने बातचीत बंद की तो बॉयफ्रेंड ने मारा चाकू, दोनों सैलून में करते थे काम

रविवार को सामान्य से ज्यादा रहा तापमान
बीते रविवार के दिन सुबह से ही तेज धूप निकली और हवा में गर्माहट का एहसास हुआ. दोपहर होते-होते धूप काफी तेज हो गई. वहीं मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में रविवार के दिन अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से भी दो डिग्री अधिक है. वहीं इस दौरान न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री दर्ज किया गया. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news