Delhi Weather: जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, दिल्ली में कब से पड़ेगी ठंड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2466670

Delhi Weather: जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, दिल्ली में कब से पड़ेगी ठंड

Weather: मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को दिल्ली में आसमान साफ रहने वाला है. इस दौरान न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है. 11 से 13 अक्टूबर  तक दिल्ली में मौसम साफ रहने के आसार हैं. वहीं 14 अक्टूबर को आंशिक तौर पर छाए रहने का अनुमान है.

Delhi Weather: जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, दिल्ली में कब से पड़ेगी ठंड

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की विदाई के बाद से ही दिल्ली-एनसीआर में बारिश का दौर थम चुका है. वहीं अक्टूबर का महीना तकरीबन आधा बीतने वाला है और लोगों का हाल गर्मी से अभी भी बेहाल करना है. हालांकि सुबह और रात के समय मौसम थोड़ा ठंडा बना रहता है. लेकिन दोपहर में लोगों को तेज धूप का सामना करना पड़ता है. जिससे लोगों को भरी गर्मी का एहसास होता है.

14 अक्टूबर तक कैसा रहेगा मौसम 
मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को दिल्ली में आसमान साफ रहने वाला है. इस दौरान न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है. 11 से 13 अक्टूबर  तक दिल्ली में मौसम साफ रहने के आसार हैं. वहीं 14 अक्टूबर को आंशिक तौर पर छाए रहने का अनुमान है. इस दौरान तापमान में भी गिरावट देखने को मिल सकती है. 11 से 14 अक्टूबर तक दिल्ली में तापमान 35 से 26 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान 21 से 23 डिग्री तक दर्ज किया जाता है.

ये भी पढ़ें: Ratan Tata Death: भारत के उद्योगपति रत्न टाटा का 86 साल की उम्र में हुआ निधन

दिल्ली में कब से पड़ेगी ठंड
दिल्ली में जल्द ही ठंड दस्तक देने वाली है. मौसम विभाग के मुताबिक 15 अक्टूबर के बाद राजधानी में लोगों को ठंड की एहसास होने लगेगा. हालांकि इस दौरान धूप लोगों को परेशान कर सकती है. रात की तुलना में दिन गर्म रहेंगे. 15 अक्टूबर के बाद से दिल्ली में न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस से नीचे दर्ज किया जा सकता है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!