Delhi Weather: दिल्ली में थमने वाला है बारिश का दौर, जानें अगले सात दिन कैसा रहेगा मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2418542

Delhi Weather: दिल्ली में थमने वाला है बारिश का दौर, जानें अगले सात दिन कैसा रहेगा मौसम

Weather Today: मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को दिल्ली और दिल्ली के आसपास इलाकों में मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान है. रविवार के दिन भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी होने का अनुमान है. वहीं अगले हफ्ते की शुरूआत में साफ मौसम से हो सकती है, 

Delhi Weather: दिल्ली में थमने वाला है बारिश का दौर, जानें अगले सात दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में सुबह के समय हो रही बारिश लोगों को कही न कही ठंड का एहसास करने लग गई है. बीते शुक्रवार को दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश दर्ज की गई. जिसकी वजह से दिल्ली में न्यूनतम और अधिकतम तापमान सामान्य से कम दर्ज किया गया. मौसम विभाग ने शनिवार को बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. आज यानी की शनिवार को राजधानी के कई इलाकों में बादल छाए रहने के साथ-साथ कई जगहों पर बारिश भी देखने को मिली. जिसके चलते लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई.

शनिवार को बारिश का अनुमान
बीते शु्क्रवार को हुई बारिश के कारण दिल्ली में न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 23,4 डिग्री दर्ज किया गया और वहीं अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 32.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं पालम, रिज, लोधी रोड और आयानगर में हल्की बूंदाबांदी ही दर्ज की गई. मौसम विभाग के अनुसार शनिवार के दिन दिल्ली-एनसीआर में हल्की से मध्यम गति की बारिश देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़े: गुरुग्राम में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है ये क्रिकेटर, पत्नी दे रही है अपना लिवर

अगले सात दिनों तक कैसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को दिल्ली और दिल्ली के आसपास इलाकों में मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान है. रविवार के दिन भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी होने का अनुमान है. वहीं अगले हफ्ते की शुरूआत में साफ मौसम से हो सकती है, लेकिन मंगलवार को बादल छाए रहने के आसर है. वहीं बुधवार को एक बार फिर मौसम साफ रहेगा. ऐसे में लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ सकता है. इसके बाद गुरुवार को बारिश होने का अनुमान है. दिल्ली में गुरुवार और शुक्रवार को बारिश होने का अनुमान है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news