Delhi Weather: सुबह की शुरूआत बारिश के साथ, पानी को लेकर अलर्ट, जानें आज और कल कैसा रहेगा मौसम
Advertisement

Delhi Weather: सुबह की शुरूआत बारिश के साथ, पानी को लेकर अलर्ट, जानें आज और कल कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather: दिल्ली- NCR में शनिवार यानी की आज सुबह की शुरूआत हल्की बूंदाबांदी के साथ हुई. कई इलाकों में तेज बारिश भी दर्ज की गई है. इसी के साथ आज दिल्ली- NCR में बादल छाए रहेंगे. 

Delhi Weather: सुबह की शुरूआत बारिश के साथ, पानी को लेकर अलर्ट, जानें आज और कल कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather: दिल्ली में एक बार फिर से मौसम ने करवट ले ली है. मार्च की महीना शुरू हो चुका है, लेकिन शुक्रवार को अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस से अधिक होने के कारण पारा 30 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया. इसी वजह से लोगों को थोड़ी सी गर्मी झेलनी पड़ी. मौसम विभाग ने देर रात बारिश की संभावना जताई थी और मौसम विभाग ने शुक्रवार और मंगलवार के लिए ऑरेंज अलर्ट किया था.

देश की राजधानी नई दिल्ली में शनिवार यानी की आज सुबह की शुरूआत हल्की बूंदाबांदी के साथ हुई. कई इलाकों में तेज बारिश भी दर्ज की गई है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली और हरियाणा के कुछ इलाकों में करनाल, पानीपत, गोहाना, सोनीपत, रोहतक में बारिश देखने को मिली थी. इसी के साथ आज दिल्ली- NCR में बादल छाए रहेंगे. आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 15 और अधिकतम तापमान 24 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. IMD की मानें तो 3 मार्च को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 12 और अधिकतम तापमान 23 डिग्री दर्ज किया जा सकता है और 3 मार्च को भी दिल्ली में पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे.

नोएडा-गाजियाबाद का हाल

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, नोएडा में आज का न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 23 डिग्री रहने की संभावना है. नोएडा में गरज के साथ रुक-रुक कर बारिश की संभावना है. रविवार को न्यूनतम तापमान 14 डिग्री और अधिकतम तापमान 23 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. नोएडा में भी कल बारिश का पूर्वानुमान नहीं है. इसी के साथ गाजियाबाद की बात करें तो आज न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 21 डिग्री दर्ज किया जा सकता है.

गाजियाबाद में आज गरज के साथ बारिश देखने को मिलने की संभावना है. इसी के साथ रविवार यानी की कल गाजियाबाद में न्यूनतम तापमान 14 डिग्री और अधिकतम तापमान 24 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. गाजियाबाद में कल भी गरज के साथ बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी.

Trending news