गले में फंदा डालकर झूल गई महिला, परिजनों का आरोप- दहेज न देने पर की हत्या
Advertisement

गले में फंदा डालकर झूल गई महिला, परिजनों का आरोप- दहेज न देने पर की हत्या

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. मृतका के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी ने 8 महीने पहले ही लव मैरिज की थी. इसके बाद से उसका पति दहेज की मांग करने लगा था. परिजनों को पूरा शक है कि उनकी बेटी की हत्या की गई थी. 

गले में फंदा डालकर झूल गई महिला, परिजनों का आरोप- दहेज न देने पर की हत्या

नई दिल्ली: पुर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि महिला ने 8 महीने पहले ही लव मैरिज की थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने को शख्स बना एयरफोर्स अफसर, असली पुलिस ने पहुंचाया हवालात

न्यू अशोक नगर इलाके में महिला ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार पूजा (19) की शादी बिहार के शिवसागर (22) से 8 महीने पहले बिहार के भागलपुर में हुई थी. उन्होंने बताया है कि शिव सागर और पूजा का शादी से पहले उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके बाद परिवार ने मर्जी से दोनों की शादी करा दी थी. पूजा के भाई ने बताया कि शादी के बाद शिवसागर की नीयत बदल गई और पूजा के परिवार से बाइक और पैसे की डिमांड करने लगा. इसके बाद पैसे न देने पर पूजा को प्रताड़ित करने लगा. वहीं पूजा की मां ने बताया कि चार दिन पहले ही उसकी पूजा से बात हुई थी. वह आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकती. उन्होंने बताया कि शिव सागर और उसके परिवार ने दहेज न देने पर पूजा की हत्या की है. मृतका की मां ने मांग की है कि शिवसागर और उनके परिवार को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस शिवसागर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं न्यायिक जांच के लिए सिफारिश कर पूजा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगा की पूजा ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news