4 मंजिला मकान की छत से गिरा युवक, हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1263598

4 मंजिला मकान की छत से गिरा युवक, हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-8 में एक युवक की 4 मंजिला मकान की छत से गिरकर मौत हो गई. पुलिस को शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या लग रहा है, लेकिन जहां पर यह घटना हुई है, उस जगह को देखकर यह मामला हत्या का लग रहा है.

4 मंजिला मकान की छत से गिरा युवक, हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

मुकेश राणा/नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-8 में एक शख्स की चार मंजिला मकान की छत से गिरने से मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का रोहिणी नॉर्थ थाना पुलिस दोनों पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई क्राइम कंपनी का काला सच, इस तरह जुर्म के दलदल में धकेले जा रहे युवक

पुलिस के अनुसार मौत की वजह मकान के टॉप फ्लोर से गिरने से हुई है, लेकिन जहां से वह गिरा है, वहां कई लोगों ने बैठकर शराब भी पी है और छत की दीवार के साथ एक खाली कुर्सी भी मिली है. 

रोहिणी के जिस चार मंजिला मकान की छत से जिस प्लाट में यह शख्स गिरा है. वह मकान और प्लाट एक ही मालिक का बताया जा रहा है. उस प्लाट को बनाने के लिए खाली किया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक बिहार का रहने वाला और इस साइट पर केयर टेकर का काम कर रहा था. आसपास के लोग इसे जानते नहीं हैं.

शुरुआती जांच में बेशक मामला आत्महत्या लग रहा है, लेकिन छत पर मिली शराब और बीयर की बोतल और खाली गिलास देखकर लग रहा था कि कुछ लोगों ने वहां बैठकर शराब पी है. छत की दीवार इतनी ऊंची है कि नशे की हालत में कोई गिर नहीं सकता, लेकिन पास लगी कुर्सी देखकर लग रहा है, जैसे वह नशे की हालत में खुद ही कुर्सी का सहारा लेकर छत से कूदा हो या फिर किसी ने उसे गिराकर मामले को आत्महत्या का रंग देने की कोशिश की गई है. इसके लिए रोहिणी जिला के डीसीपी ने घटना स्थल पर फोरेंसिक और क्राइम टीम को जांच के लिए बुलाया है.

WATCH LIVE TV

Trending news