Delhi Murder News: एकतरफा प्यार में युवक ने की युवती की मां की हत्या, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1767560

Delhi Murder News: एकतरफा प्यार में युवक ने की युवती की मां की हत्या, पुलिस कर रही तलाश

Delhi Murder News: दिल्ली में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां आरोपी ने एक एकतरफा प्यार में युवती की मां की गोली मारकर हत्या कर दी.

Delhi Murder News: एकतरफा प्यार में युवक ने की युवती की मां की हत्या, पुलिस कर रही तलाश

Delhi Murder News: सराय रोहिल्ला के शास्त्री नगर इलाके में सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में युवती की मां की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना बुधवार शाम की है. फिलहाल पुलिस टीम हत्यारोपी युवक की तलाश करने में जुटी हैं। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार शास्त्री नगर ए ब्लाक में 55 वर्षीय पूनम परिवार सहित रहती थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके का एक युवक अंकित पूनम की बेटी का अक्सर पीछा करता और शादी करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन पूनम की बेटी ने उसे मना कर दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: मुस्लिम बोर्ड ने जताया UCC का विरोध, बोले- धार्मिक मौलिक अधिकार हमारे देश का लोकतांत्रिक ढांचा

 

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार दोपहर को अंकित इनके घर आया. वह युवती को अपने साथ लेकर जाने की जिद करने लगा, लेकिन पूनम इनके बीच रोड़ा बनकर खड़ी थी. करीब चार घंटे तक विवाद चलता रहा, फिर अंकित ने पिस्टल से पूनम को गोली मार दी और मोबाइल बंद कर के फरार हो गया. घनी आबादी वाले शास्त्री पार्क इलाके में फायरिंग से भगदड़ मच गई. फिलहाल एसएचओ शीश पाल की टीम आरोपी की तलाशमें छापेमारी कर रही है. वहीं गुरुवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.

मधु विहार में दंपति ने की आत्महत्या
वहीं दिल्ली के मधु विहार इलाके में घर से पति-पत्नी की लाश मिली है. पुलिस को लाश के पास से जहरीला पदार्थ मिला है. पुलिस ने जहर पीकर सुसाइड करने की आशंका जताई है. मृतकों की पहचान पति दिनेश तिवारी (45) और पत्नी नीलम तिवारी (37) के तौर पर हुई है. भाई ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर देखा और फिर पुलिस को फोन किया. दोपहर करीब 3 बजे पुलिस को जानकारी मिली. वहीं पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उधार पैसों से परेशानी को लेकर लिखा हुआ है.

Input: Sanjay Kumar Verma

Trending news