Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को चमकेगी इन 4 जातकों की किस्मत, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2066542

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को चमकेगी इन 4 जातकों की किस्मत, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

Horoscope 19 January 2024: आज 19 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को चमकेगी इन 4 जातकों की किस्मत, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 19 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. हर दिन ग्रह नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों के जातकों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं आज शुक्रवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है. यहां देखें सभी 12 राशियों का राशिफल.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप अपने सभी रुके हुए काम समय से पूरे कर पाएंगे. आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. काम के साथ परिवार के संग भी बेहतर वक्त बिताने का मौका मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, खर्च की अधिकता रह सकती है. आज के दिन कहीं पर भी खर्च करने के दौरान अपने बजट का भी ध्यान रखें. अगर आप नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो आज के दिन योजना बना सकते हैं. फैमिली के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काम और परिवार के बीच तालमेल बनाकर रखें, वरना बात बिगड़ सकती है. आज के दिन भावनाओं में आकर कोई भी फैसला लेने से बचें. नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर रखें. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. सिंगल लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आप अपनी कार्य क्षमता से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. नौकरी और व्यापार के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, दोस्तों से पुराने गिले-सिकवे दूर होंगे. आज का दिन निवेश के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ कहीं जाने की योजना बना सकते हैं. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. काफी समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी, सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. काम की अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसकी वजह से थकान रहेगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. धन आगमन के नए सोर्स बनेंगे. कोई बड़ा फैसला लेने से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपको धन की प्राप्ति होगी. नौकरी, व्यापार में भी सफलता के योग बन रहे हैं. आज के दिन आलस करने से बचें, वरना आपके बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा. आज के दिन पैसे खर्च करते हुए विशेष सावधानी रखें. सेहत को लेकर चिंता बनी रह सकती है. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से थोड़ा परेशान रह सकते हैं. घर में किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने की वजह से परेशान रह सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में किसी से विवाद हो सकता है, बिना वजह किसी से भी बात करने से बचें. पैसों के लेन-देन से जुड़े मामलों में फैसला लेने से पहले सोच-विचार कर लें. सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. 

Trending news