Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन इन 4 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, होगा धन लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1788709

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन इन 4 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, होगा धन लाभ

 Aaj ka Rashifal In Hindi: ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है.आइए जानते हैं कि आज किसी राशि में बदलाव देखने को मिलेंगे.

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन इन 4 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, होगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal 21 July 2023: आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. सेहत में सुधार आएगा और धार्मिक कामों में मन लगेगा, जिससे मन को शांति मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की मिलेगी. 

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा. शरीर में परेशानी का सामना करना पड़ेगा. काम में आपको जिम्मेदारी दी जाएगी, जिससे काम अच्छा होगा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी और वहीं किसी से साथ प्रेम प्रसंग में पड़ सकते हैं. भविष्य में ये रिश्ता भी बन सकता है. धन लाभ होगा.

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. सेहत में सुधार आएगा, धन लाभ होगा. नौकरी में तरक्की मिलेगी और मन को शांत रखकर काम करेंगे तो आगे चलकर लाभ मिलेगा. 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. अपने कामों को समय रहते पूरा करें, जिससे आगे चलकर परेशानी का सामना न करना पड़े. 

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. हर काम में लाभ मिलेगा और भगवान के प्रति विश्वास बढ़ेगा, जिससे धार्मिक कामों में मन लगेगा. 

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का अपने सेहत के की ध्यान रखने की जरूरत हैं. वहीं मन को शांत रखें और किसी की बातों में न आए. अपने आसपास लोगों का ध्यान रखें किसी पर अंधविश्वास न करें. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. जिम्मेादरी में आकर कुछ बुरा न करें और किसी भी मामले को लेकर परेशान न होएं. काम में तरक्की होगी. 

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज को लेकर पॉजिटिव बदलाव आएंगे, जिससे आपके काम को लेकर सब इंप्रेस होंगे. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव आ सकता है. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज सेहत को लेकर परेशानी आ सकती है. परिवार को लेकर तनाव बढ़ेगा और परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आपके काम और व्यवहार की सराहना की जाएगी.  काम में बदलाव आएगा, जिससे तरक्की होगी और मन शांत रहेगा, धैर्य के साथ काम करें.

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. बस सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है और खासकर हार्ट का ध्यान रखें, जिससे कि कोई बड़ी अनहोनी न हो. धार्मिक कामों में मन लगाएं, जिससे मन शांत रहे.

Trending news