Aaj Ka Rashifal: आज इस राशि के जातकों के जीवन से ओझल हो सकता है प्यार, रखें इस बात खास ध्यान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1994752

Aaj Ka Rashifal: आज इस राशि के जातकों के जीवन से ओझल हो सकता है प्यार, रखें इस बात खास ध्यान

Horoscope 5 december 2023: आज 5 दिसंबर 2023 यानी मंगलवार को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: आज इस राशि के जातकों के जीवन से ओझल हो सकता है प्यार, रखें इस बात खास ध्यान

Aaj Ka Rashifal 5 december 2023: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 5 दिसंबर मंगलवार और साथ ही भगवान हनुमान की खास पूजा करने का दिन है. आज का दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सब राशियों का राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए परेशानी लेकर आ सकता है, धन संबंधित मामलों में सावधानी बरतने की खास आवश्यकता है. प्रेम प्रसंग के लिए आज का दिन खास रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए शुभ साबित हो सकता है, रिश्तो में आ रही परेशानियों को खत्म करने के बारे में सोचें साथ ही तनाव मुक्त रहें. धार्मिक कामों में मन लगाएं.

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए मुश्किल समय ला सकता है, लेकिन रिश्तों को लेकर सावधानी बरतें. छोटी सी गलती बड़ी मुश्किल का कारण बन सकती है. सेहत में सुधार आएगा. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, मन शांत और खुशी का माहौल बना रहेगा. नौकरी में वृद्धि और धन लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में साथियों का सम्मान जरूर करें. 

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए खास हो सकती है. अपने जीवनसाथी से प्यार की अपेक्षा पूरी होगी और साथ ही घूमने के लिए बाहर जाने का प्लान बन सकता है और साथ ही रोमांटिक डीनर डेट पर भी जा सकते हैं.  

ये भी पढ़ें: इन मूलांक के लोगों को इस क्षेत्र में मिलेगी सफलता व धन लाभ,भगवान हनुमान का रहेगा साथ

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ होगा, परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बनेगा. साथी से प्यार के बोल बोलें, जिससे जीवन में मिठास बनी रही. 

तुला राशि (Libra)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा, किसी बात को लेकर अंहकार न रखें. मन को शांत रखकर काम करें, किसी को छोटा न समझे, परेशानी आने पर तनाव न लें. परिवार का साथ मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. पूरे लग्न के साथ अपने काम को समय से पूरा करें, जिससे कि आगे चलकर किसी तरह की परेशानी न हो. बिजनेस कर रहे लोग लेन-देन से दूर रहे.

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी तरह की विवाद और नोकझोक से दूरी बनाए रखें. लेनदेन और आर्थिक मामलों में सावधान रहें, नुकसान होने की संभावना है. 

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य रहेगा. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें और मन को शांत रखकर काम करें, काम बिगड़ सकता है. मन में आ रही परेशानी को परिवार से शेयर करें.

कुंभ राशि (Aquarius)- आज कुंभ राशि के लोगों के लिए तनाव से भरा रहेगा. आज जीवन की अहम चीज यानी कि प्यार को हमेशा के लिए गंवा सकते हैं, इसलिए सावधानी से कदम उठाएं और अपनी वाणी पर संयम रखें.

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा. आपके जीवन में प्यार दस्तक दे सकता है और साछ ही किसी स्पेशल व्यक्ति से मिलने की संभावना है. आज वाद-विवाद में उलझेंगे. 

Trending news